फेक न्यूज़ मामला: मोहसिन रजा बोले- सामाजिक सौहार्द बिगड़ने की कोशिश कर रहे कुछ लोग
फेक न्यूज़ मामला: मोहसिन रजा बोले- सामाजिक सौहार्द बिगड़ने की कोशिश कर रहे कुछ लोग
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से लगे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी में एक मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई और अभद्रता का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने ट्विटर के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने का केस दर्ज कर लिया है. यूपी पुलिस की इस कार्रवाई के बाद राज्य की सियासत गर्मा गई है.

विपक्षी पार्टियां सूबे की योगी सरकार को कठघरे में खड़े कर रहे हैं तो यूपी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि यूपी में कानून का शासन है और किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा. कुछ लोग हैं जो यूपी के सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं. ये खजूर खाने वाले लोग हैं और ऐसा ही काम करेंगे. गाजियाबाद की घटना को लेकर योगी सरकार के अल्पसंख्यक राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने मीडिया के साथ बात करते हुए कहा कि यूपी में सीएम योगी के नेतृत्व वाली सरकार है, जहां किसी को भी कानून हाथ में लेने की अनुमति नहीं है. फिर चाहे वो कोई नेता हो या फिर जनप्रतिनिधि. 

मोहसिन रजा ने कहा कि ट्विवर को बार-बार चेतावनी देने के बाद भी वो जिस प्रकार से मनमानी कर रहा था. ऐसे में धार्मिक उन्माद फैलाने वाली बात निकलकर सामने आई है, जिससे समाज का सौहार्द खराब होता है. यह बात यूपी में कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. मोहसिन रजा ने कहा कि कुछ लोगों के द्वारा इस प्रकार के कृत्य के जरिए सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा था. इस साजिश का जल्द ही हम खुलासा भी करेंगे.  

कुलभूषण जाधव केस मामले में सुनवाई टली, अब 5 अक्टूबर को होगी सुनवाई

राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के रूप में बनाए करियर

ICICI बैंक ने पीपी आधार पर बांड जारी कर जुटाए 2,827 करोड़ रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -