नशे में धुत्त कार चालक ने दो युवतियों को रौंदा, कार से शराब की बोतल और मोबाइल बरामद
नशे में धुत्त कार चालक ने दो युवतियों को रौंदा, कार से शराब की बोतल और मोबाइल बरामद
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के नंद ग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन इलाके में शराब के नशे में धुत एक कार चालाक ने दो किशोरियों को रौंद दिया. हादसे में दोनों किशोरी गंभीर रूप से जख्मी हो गई, जिन्हें गाजियाबाद के जिला MMG अस्पताल में एडमिट कराया गया है. घटना के बाद आरोपी युवक मौके से भाग निकला.

हालांकि, कार एक ठेली से टकराने की वजह से वही खड़ी हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कार की चेकिंग की, तो उसमें एक मोबाइल और शराब की बोतल बरामद हुई. मोबाइल की मदद से आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. हादसे में जख्मी दोनों किशोरियों की शिनाख्त देर रात हो गई दोनों लड़कियां गम्भीर रूप से जख्मी है. दोनों लड़कियां अभी तक बेहोश है. दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने कार में मिले मोबाइल की सहायता से कार सवार युवक की शिनाख्त कर ली है और आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस पूरे मामले में पूछताछ कर रही है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपी बंटी दिल्ली के कंपनी में ड्राइवर की नौकरी करता है. उसने हादसे से पहले कार में अपने मित्र के फैजान उर्फ राजा के साथ ही बैठकर शराब पी. घटना के वक़्त फैजान उर्फ राजा ही कार चला रहा था. हादसे के कार की रफ्तार बहुत तेज बताई जा रही है.  लगभग 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से शराब के नशे में आरोपी फैजान कार चला रहा था, जहां सड़क पार कर रही दोनों किशोरिया इस कार की चपेट में आ गई और गंभीर रूप से जख्मी हो गईं. पुलिस ने आरोपी कार चालक फैजान उर्फ राजा को देर रात अरेस्ट कर लिया है.

24 साल की मॉडल का छलका दर्द, कहा- "पहले दिया फिल्म का ऑफर फिर सेट पर करवाया बौनों से रेप..."

शराबबंदी पर बरती सख्ती तो बढ़ी प्रतिबंधित कफ सिरफ की मांग, पुलिस ने जब्त की हजारों बोतलें

कर्नाटक: हत्या के बाद फरार दंपति को 7 साल बाद पकड़ा गया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -