शराबबंदी पर बरती सख्ती तो बढ़ी प्रतिबंधित कफ सिरफ की मांग, पुलिस ने जब्त की हजारों बोतलें
शराबबंदी पर बरती सख्ती तो बढ़ी प्रतिबंधित कफ सिरफ की मांग, पुलिस ने जब्त की हजारों बोतलें
Share:

गोपालगंज: शराबबंदी को लेकर बिहार में सख्ती बढ़ी तो अब कफ सिरफ की मांग बढ़ गई. ऐसे में कारोबारी अब कफ सिरफ की तस्करी करने में जुट गए. इसका खुलासा उस वक़्त हुआ जब उत्पाद टीम ने यूपी-बिहार की बॉर्डर पर मौजूद कुचायकोट थाने के बलथरी चेकपोस्ट पर एक बस से भारी आँकड़े में प्रतिबंधित कफ सिरप जब्त की.

वही इन सभी बोतलों को बस में तहखाना बनाकर छिपाया गया था. इस घटना में उत्पाद टीम ने बस चालक सहित दो व्यक्तियों को मौके से अरेस्ट भी किया है. अरेस्ट किए गए तस्करों की पहचान सारण जिला के मशरख के अमरजीत मांझी तथा दिल्ली का उत्तम सिंह के तौर पर की गई है. पुलिस के अनुसार, बैन कफ सिरप को आगरा से पटना लाई जा रही थी.

वही शुक्रवार को उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि बलथरी चेकपोस्ट पर बृहस्पतिवार की शाम गलत दिशा से प्रभा ट्रेवल्स बस गोपालगंज की ओर घुसने का प्रयास किया, तत्पश्चात, शक हुआ तथा उत्पाद टीम ने बस को रोककर पड़ताल की. तहकीकात के चलते 19 कार्टन जिसमें 2270 बोतल वीन-एक्स कोडिंग-कंटेनिंग कफ सिरप जब्त की गई है, जो नशीली दवा के तौर पर इसका सेवन किया जाता है. इंस्पेक्टर ने कहा कि इस घटना में चालक सहित दो व्यक्तियों को अरेस्ट कर लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

खौफनाक! पति का निजी अंग काट तड़पाती रही पत्नी, फिर जो किया उसे देख सिहर उठी पुलिस

बुर्का पहन महाकाल मंदिर पहुंची हिन्दू महिला, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

ठंड की विदाई, लेकिन बारिश ने मुश्किलें बढ़ाई..., क्या फिर लुढ़केगा पारा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -