24 साल की मॉडल का छलका दर्द, कहा-
24 साल की मॉडल का छलका दर्द, कहा- "पहले दिया फिल्म का ऑफर फिर सेट पर करवाया बौनों से रेप..."
Share:

मुंबई पुलिस ने एक मॉडल को मूवी का ऑफर देकर सेट पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के केस  में चार लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। इनमें एक मूवी प्रोडक्शन को-ऑर्डिनेटर और 3 बौने हैं। तकरीबन 1 वर्ष पूर्व 24 साल की एक मॉडल ने दुष्कर्म का इल्जाम लगाते हुए वेब सीरीज ‘गंदी बात’ फेम अभिनेत्री-मॉडल गहना वशिष्ठ के विरुद्ध केस दर्ज करवाया था। अब इस केस में गिरफ्तार किए गए लोगों में प्रोडक्शन को-ऑर्डिनेटर नरेश पाल, सलीम सैयद, अब्दुल सैयद और अमन बर्नलवाल शामिल हैं।

इस मूवी की प्रोड्यूसर और डायरेक्टर गहना वशिष्ठ रही। इसी केस में वह जेल के चक्कर भी काट चुकी है। फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं। मॉडल ने बीते वर्ष जुलाई में खुद को गैंगरेप पीड़िता बताया था और इल्जाम लगाया था कि मूवी में काम देने के बहाने उसके साथ यौन शोषण भी किया जा रहा था। मॉडल ने शिकायत में बोला था कि गहना वशिष्‍ठ ने बोला था कि उसका किरदार एक रानी का है और राजा का किरदार एक गे लड़का आकाश निभाने वाला है। पीड़‍िता को विश्वास दिलाया गया था कि शूटिंग पूरी तरह कपड़ों में होने वाली है। 

हालाँकि शूटिंग के बीच तीन बौने लोगों ने उसके कपडे उतार दिए और कैमरा ऑन रहने के बीच ही उसका यौन शोषण किया। महिला ने जब इस बारे में गहना से कहा तो उसने कहा था कि उन लोगों ने इस शूट के लिए 10 लाख रुपए लगाए है तो ये सब तो करना हो होगा। फिर आकाश नाम के लड़के ने भी उसके साथ फिजिकल रिलेशन बना लिए। बाद में उस वीडियो को Nueflix पर अपलोड भी किया गया था, जिसके बाद महिला ने मामला दर्ज कराया था। यह शूटिंग मड आइलैंड में हुई थी। ख़बरों की माने तो फरवरी 2021 में गहना वशिष्ठ पर जबरन अश्लील मूवी, रेप शूट करवाने का इल्जाम भी लगा था। जिसके उपरांत गहना को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया था। वो 5  माह तक भायखला जेल में ही थी।  

फ्रॉड का शिकार हुई सनी, पैन कार्ड का हुआ गलत इस्तेमाल

जाह्नवी कपूर ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लगी आग

काजोल ने खरीदे 2 आलीशान फ्लैट, कीमत जानकर उड़ेंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -