इकलौते बेटे ने अपनी ही बुजुर्ग मां को दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
इकलौते बेटे ने अपनी ही बुजुर्ग मां को दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
Share:

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत से एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है। यहाँ एक शख्स ने फावड़े से वार कर अपनी मां का क़त्ल कर दिया। मामले की खबर खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। वारदात को अंजाम देने के बाद से अपराधी फरार है तथा पुलिस उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। 
 
यह घटना गांव गढ़ी सिसाना में हुई, यहां रहने वाली राजबाला (65 वर्ष आयु) की उनके इकलौते बेटे मोहिता ने फावड़े से वार कर बेरहमी से उनका क़त्ल कर दिया। मोहित अपनी पत्नी के साथ सोनीपत शहर में किराये के मकान पर रह रहा था। दोनों का किसी बात पर लड़ाई हुई तथा उसने मां की गर्दन पर वार उनका क़त्ल कर दिया। खबर पाकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे एवं पुलिस को इसकी खबर दी। इस घटना के पश्चात् गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के पश्चात् शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 

वही इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता रविंद्र कुमार ने बताया कि गांव गढ़ी सिसाना में राजबाला नाम की महिला का तेजधार हथियार से क़त्ल कर दिया गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस व FSL की टीम ने जांच की। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल में भेज दिया गया। मामले की गंभीरता से तहकीकात की जा रही है, जल्द ही अपराधी को पकड़ लिया जाएगा। 

जयमाला के दौरान अचानक दूल्हे ने जबरन कर दिया दुल्‍हन को KISS, बैरंग लौटी बारात

पत्नी को पीटकर शख्स ने भेज दिया मायके, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

पुणे पोर्शे कार हादसे में हुई छोटा राजन की एंट्री, हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -