कलयुगी बाप ने चार वर्षीय बच्ची को गला घोंटकर मारा, माँ-भाई को याद करके रोती थी मासूम
कलयुगी बाप ने चार वर्षीय बच्ची को गला घोंटकर मारा, माँ-भाई को याद करके रोती थी मासूम
Share:

गाजियाबाद: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटी खोड़ा कॉलोनी क्षेत्र में गुरुवार की रात में एक व्यक्ति ने अपनी चार वर्षीय बेटी को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। मासूम का कसूर केवल ये था कि वह घरेलू विवाद में पति से लड़कर गई अपनी मां व भाई को याद करके रोया करती  थी। पुलिस ने कलयुगी पिता को अरेस्ट कर लिया है। आपको बता दें पिछले एक हफ्ते के दौरान गाजियाबाद में भाई द्वारा भाई की हत्या के दो मामले सामने आ चुके हैं। रिश्तों के कत्ल का यह तीसरा केस है।

खोड़ा थाना प्रभारी मोहम्मद असलम ने देर रात जानकारी देते हुए बताया कि वासुदेव गुप्ता पुत्र भुवाल प्रसाद गुप्ता खोड़ा कॉलोनी के नेहरू गार्डन अर्चना एंक्लेव में अपनी पत्नी एक बेटे और एक बेटी के साथ रहता है। वह लोडर का ड्राइवर है। 25 दिन पहले वासुदेव की पत्नी घरेलू विवाद की वजह से बेटे को लेकर अपने घर चली गई और लगभग 4 वर्षीय बेटी सोनी को घर पर ही छोड़ गई। घर पर कोई और नहीं होने के चलते वासुदेव अपनी बेटी को लोडर पर ही साथ ले जाता था, किन्तु मासूम बच्ची अपनी मां और भाई को याद करके रोया करती थी। इससे वासुदेव गुप्ता बेहद परेशान रहने लगा और गुरुवार की रात जब वह अपने काम से घर वापस आया तो सोनी फिर से रोने लगी।

इसी दौरान वासुदेव ने बेटी का गला दबाया, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद वासुदेव के भाई के द्वारा दी गई सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

बेंगलुरु ड्रग केस में ईडी ने 3 घंटे की पूछताछ के बाद बिनीश कोडियारी को किया गिरफ्तार

अधिवक्ता के घर लुटेरों ने डाला डाका, लाखों का सोना लेकर हुए फरार

डीएवीवी की शिकायत पर साइबर सेल ने गिररफ्तार किए 2 आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -