बेंगलुरु ड्रग केस में ईडी ने 3 घंटे की पूछताछ के बाद बिनीश कोडियारी को किया गिरफ्तार
बेंगलुरु ड्रग केस में ईडी ने 3 घंटे की पूछताछ के बाद बिनीश कोडियारी को किया गिरफ्तार
Share:

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने बेंगलुरु ड्रग मामले के एक आरोपी के साथ कथित संबंधों के संबंध में पूछताछ के बाद केरल सीपीआई (एम) के राज्य सचिव कोडिएरी बालाकृष्णन के बेटे बिनीश कोडियरी को गिरफ्तार किया है। उसे अदालत में पेश किया गया और आगे की जांच के लिए 4 दिन की हिरासत में ले लिया गया। बिनीश से आज सुबह एजेंसी के अंचल कार्यालय में तीन घंटे पूछताछ की गई जिसके बाद उन्हें आगे की कार्यवाही के लिए अदालत ले जाया गया। प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों ने कहा कि अधिकारी बिनीश को चार दिन की हिरासत में रहेंगे।

 यह तीसरी बार था जब बिनीश को पूछताछ के लिए केंद्रीय एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था। पिछली बार, प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने दवा मामले के आरोपी मोहम्मद अनूप के साथ अपने वित्तीय व्यवहार के बारे में बिनीश को लगभग छह घंटे तक ग्रिल किया था। केरल सोने की तस्करी मामले के एक मुख्य आरोपी और बेंगलुरु ड्रग जब्ती मामले के एक प्रमुख आरोपी के बीच केंद्रीय एजेंसी की कार्रवाई के बाद आरोप सामने आए। इससे पहले, IUML की युवा शाखा ने आरोप लगाया था कि हाल ही में बेंगलुरु में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा किए गए ड्रग रैकेट के कुछ सदस्यों के साथ बिनीश के करीबी संबंध हैं।

मुस्लिम यूथ लीग के महासचिव पीके फिरोस ने आरोप लगाया था कि बिनीश ने 2015 में कम्मनहल्ली में अनूप द्वारा शुरू किए गए एक होटल व्यवसाय में पैसा लगाया था और इसमें व्यापक जांच की मांग की थी। बिनीश ने कहा है कि वह अनूप और उसके परिवार को जानता था और बाद में कुछ साल पहले बेंगलुरु में एक रेस्तरां व्यवसाय स्थापित करने के लिए उससे और कुछ अन्य लोगों से पैसे उधार लिए थे।

अधिवक्ता के घर लुटेरों ने डाला डाका, लाखों का सोना लेकर हुए फरार

डीएवीवी की शिकायत पर साइबर सेल ने गिररफ्तार किए 2 आरोपी

फ्रेंच चर्च में हुए हमले में तीन लोगों की गई जान, मेयर ने दिया 'आतंकवाद' का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -