Share:
अधिवक्ता के घर लुटेरों ने डाला डाका, लाखों का सोना लेकर हुए फरार
अधिवक्ता के घर लुटेरों ने डाला डाका, लाखों का सोना लेकर हुए फरार

इंदौर: बीते कई दिनों से लगातार बढ़ते जुर्म के मामलों ने लोगों को हिलाकर रख दिया है, हर दिन कोई न कोई ऐसी घटना के सामने आने से लोगों के दिल और दिमाग में दशहत का माहौल बढ़ता ही जा रहा है। और जिससे लोगों का आम तौर पर जीना और मरना एक हो चुका है। वहीं आज हम आपके ली७ये एक ऐसी खबर लेकर आए है जिसको सुनने के बाद आप भी सन्न रह जाएंगे।

जूनी इंदौर इलाके में चोरों ने एक अधिवक्ता के घर को निशाना बनाया और बुधवार और गुरुवार की रात में 6 लाख रुपये का सोना लेकर भागने में सफल रहे। घर का मालिक महू में अपनी बेटी से मिलने गया था जब यह घटना घटी। जूनी इंदौर के थाना प्रभारी भरत सिंह ठाकुर ने कहा कि गृह स्वामी अधिवक्ता फखरुद्दीन अपनी पत्नी के साथ वहां रहता है और वे बुधवार को लगभग 9.15 बजे महू गए थे।

गुरुवार सुबह दरवाजा खुला मिलने पर एक पड़ोसी ने घर के मालिक को सूचित किया। उसके बाद फखरुद्दीन घर पहुंचा और दरवाजे का टूटा ताला पाया। अलमीरा को भी खुले में शौच के लिए मजबूर किया गया था और अलमीरा से लगभग 6 लाख रुपये का सोना गायब था। चोरों ने सोने के गहनों के अलावा कुछ और नहीं चुराया। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की भी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। पीड़िता ने आरोपी की पहचान करने के लिए पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराई है।

फ्रेंच चर्च में हुए हमले में तीन लोगों की गई जान, मेयर ने दिया 'आतंकवाद' का नाम

शैक्षिक संस्थान धोखाधड़ी: आईटी विभाग ने कोयंबटूर, चेन्नई में खोजों का किया संचालन

शादी का झांसा देकर ठगने वाली 'लूटेरी दुल्हन' गिरफ्तार, बना रही थी नया शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -