बिजनौर में घने कोहरे से भिड़ी दो बसें तो लगी आग, 12 यात्री झुलसे
बिजनौर में घने कोहरे से भिड़ी दो बसें तो लगी आग, 12 यात्री झुलसे
Share:

उत्तर प्रदेश: हाल ही में बिजनौर में बड़ा हादसा हो गया है। जी दरअसल यहाँ आज यानी रविवार को सुबह दो रोडवेज बसों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। यहाँ घना कोहरा होने के कारण हादसा हुआ है और इस हादसे के कारण एक बस में आग लग गई। आग लगने से एक दर्जन से ज्यादा यात्री झुलस गए। इस मामले में अब सभी घायलों को जिला अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है। बताया जा रहा है दो की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। यह हादसा थाना कोतवाली शहर बिजनौर के नजीबाबाद मार्ग पर हुआ है।

यहाँ घने कोहरे की वजह से दो रोडवेज बसों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक बस में भयंकर आग लग गई। जैसे ही यह हादसा हुआ वैसे ही दर्जनों यात्री घायल हो गए। अब सभी को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वहीं जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान भी मौके पर पहुंच चुकी है और राहत बचाव कार्य में तेजी लाने के लिए कह दिया है। डी।एम वएस।पी ने पहुंचकर हालात का जायजा लिया है। इस मामले में हुई जांच पर पता चला कि एक बस उत्तराखंड और दूसरी उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की है।

यह दुर्घटना दिल्ली पौड़ी नेशनल हाइवे पर बिजनौर में हुई है। वैसे आपको याद हो तो कुछ समय पहले ही यमुना एक्सप्रेस वे पर भी भीषण सड़क हादसा हुआ था। इस दुर्घटना में भी 12 लोग घायल हुए, जबकि एक व्‍यक्ति की हादसे में मौत हो गई है। आपको हम यह भी बता दें कि यमुना एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते होने वाले हादसों को रोकने के लिए यमुना विकास प्राधिकरण ने वाहनों की गति सीमा 80 से घटाकर 75 किलोमीटर प्रति घंटा कर दी है।

OTT प्लेटफॉर्मस के लिए जल्द जारी होंगी गाइडलाइंस, प्रकाश जावड़ेकर ने की घोषणा

इस राज्य के मुख्यमंत्री ने की 1300 परिवारों को वित्तीय सहायता देने की घोषणा

मिमी चक्रवर्ती अपने डॉग का मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -