OTT प्लेटफॉर्मस के लिए जल्द जारी होंगी गाइडलाइंस, प्रकाश जावड़ेकर ने की घोषणा
OTT प्लेटफॉर्मस के लिए जल्द जारी होंगी गाइडलाइंस, प्रकाश जावड़ेकर ने की घोषणा
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज यानी रविवार को OTT प्लेटफॉर्मों के संचालन को लेकर बड़ी घोषण कर दी है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'OTT पर चलने वाले कुछ सीरियल के बारे में बहुत शिकायतें आई हैं उसका संज्ञान लिया गया है।' जी दरअसल OTT की फिल्म, कार्यक्रम, डिजिटल अखबार पर प्रेस काउंसिल, केबल टेलीविजन, सेंसर बोर्ड का कानून लागू नहीं होता था।

इसी के चलते अब तक कई ऐसी वेब सीरीज सामने आईं हैं जो आपत्तिजनक सीन्स से भरी रहीं हैं। ऐसे में अब इनके संचालन के लिए जल्द ही सुचारू व्यवस्था की घोषणा करने के बारे में कहा जा रहा है। हाल ही में केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर कहा कि 'OTT प्लेटफॉर्म के संचालन के लिए जल्द ही दिशा-निर्देश जारी किए जाएंगे।' यह खबर देशभर में सिनेमा देखने वालों के लिए भी अच्छी खबर है।

जी दरअसल फरवरी से सारे सिनेमा हॉल 100 फीसदी कैपेसिटी के साथ खुलने वाले हैं। बताया जा रहा है दो शो के बीच बीच थोड़ा वक्त दिया जाएगा, जिससे सेनेटाइजेशन की जा सके। अब फरवरी में सिनेमा हॉल की दूकानों से भी खरीदारी होने के बारे में छूट देने के बारे में कहा गया है।

इस राज्य के मुख्यमंत्री ने की 1300 परिवारों को वित्तीय सहायता देने की घोषणा

सक्रीय केस के मामले में 16वें स्थान पर पहुंचा भारत, अब तक 37 लाख लोगों को लगी वैक्सीन

दामाद ने की बुजुर्ग की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -