भाई दूज पर घर आए दामाद की ससुर ने कर डाली हत्या, घर में ही गाड़ दी लाश
भाई दूज पर घर आए दामाद की ससुर ने कर डाली हत्या, घर में ही गाड़ दी लाश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से क़त्ल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. भाई दूज पर एक व्यक्ति ने अपने दामाद की हत्या कर दी और लाश को घर के अंदर गड्ढे में गाड़ दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी बेटी के प्रेम विवाह से बेहद खफा था. जिसकी वजह से उसने अपने दामाद की हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है और आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. 

सरहं गांव का निवासी अंकित नोएडा में सिलाई का काम करता था. यहीं पर उसकी मुलाकात फर्रुखाबाद की निवासी एक युवती से हुई. दोनों में दोस्ती के बाद प्यार हुआ और फिर दोनों ने विवाह कर लिया. दोनों की जाति अलग होने से लड़की के घर वाले शादी से नराज़ थे. लड़की अपने पति के साथ एक साल तक अपने घर नहीं गई थी. किन्तु दोनों को लगा कि परिजनों का गुस्सा ठंडा हो गया होगा. इसलिए भाई दूज पर दोनों ने घर जाने का निर्णय लिया. मौका मिलते ही ससुराल वालों ने अंकित का क़त्ल कर दिया और लाश को पड़ोस के खाली पड़े मकान के गड्ढे मे दबा दिया.

संदेह होने पर जब पत्नी ने अपने पति के संबंध में पूछताछ की तो उसके परिजन आनाकानी करने लगे. इस पर लड़की ने इस मामले की जानकारी अपने पति के परिवार वालों को दी.  इसके बाद लड़के के परिजनों ने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन शुरू की, तो घर की छत पर टूटा हुआ मोबाइल मिला. फिर पड़ोस के बंद मकान की ओर देखा, तो ताजा मिट्टी देख पुलिस को कुछ संदेह हुआ. इसके बाद उस जगह की खुदाई कराई गई जिसमें अंकित का दबा हुआ शव बरामद हुआ. पत्नी सहित परिजनों ने शव की पहचान कर ली. फ़िलहाल तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. आरोपी मृतक का ससुर है. 

महिलाओं की सुरक्षा में फिसड्डी दिल्ली ! अनलॉक होते ही तेजी से बढ़े बलात्कार के मामले

प्रयागराज: भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष को बदमाशों ने घेर कर मारी गोली

मालकिन ने नौकरी से निकाला, तो ड्राइवर ने करंट देकर कर डाली उसकी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -