मालकिन ने नौकरी से निकाला, तो ड्राइवर ने करंट देकर कर डाली उसकी हत्या
मालकिन ने नौकरी से निकाला, तो ड्राइवर ने करंट देकर कर डाली उसकी हत्या
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक अस्सिटेंट प्रोफ़ेसर की पत्नी की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. सोमवार को पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन शुरू की तो पता चला कि महिला का पहले गला दबाया और फिर इलेक्ट्रिक शॉक देने का भी प्रयास किया गया. वहीं पड़ोस में रहने वाली महिला की हत्या के बाद पड़ोसी उनका हाल देखकर सहम गए हैं.

बेरहमी से हुई इस हत्या के इस मामले में पुलिस को संदेह हुआ कि हत्यारे ने बेहद गुस्से में आकर इस घटना को अंजाम दिया है. जिसके बाद पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो उसका संदेह पीड़ित प्रोफेसर के घर पर ही रहने वाले एक ड्राइवर पर गया. दरअसल ये शख्स पहले प्रोफेसर के घर पर ही रहता था और ड्राइवर का काम करता था. पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उस शख्स ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया.  पुलिस पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि असिस्टेंट प्रोफेसर का विवाह 8 माह पूर्व पिंकी नाम की युवती से हुई थी. शादी के कुछ समय बाद ही पिंकी ने उसे (ड्राइवर को) घर से निकाल दिया. जिसके बाद से ही आरोपी को ऐसा लग रहा था कि पिंकी ने उसकी ज़िंदगी खराब कर दी, उसका सब कुछ तबाह कर दिया. आरोपी ने ये भी कहा, ‘जब मेरा सब कुछ बर्बाद हो गया तो मैने उसे मारने की ठानी.

आरोपी ने बताया कि सोमवार शाम को वो प्रोफेसर के घर पहुंचा. घर का दरवाजा खुला होने के कारण वो सीधे घर के अंदर घुस गया और सोई हुई पिंकी का गला घोंटने का प्रयास किया. जब वह बेहोश हो गई तो करंट लगाकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी राकेश को अरेस्ट कर लिया है.

हैरतअंगेज! 8 बच्चों के पिता ने रचाई आठवीं की छात्रा से शादी, और फिर...

ढाई साल की बच्ची की बलात्कार और अप्राकृतिक दुष्कर्म के बाद हत्या, दरिंदा गिरफ्तार

ओडिशा के बालासोर में जब्त की गई 1 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -