9 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करने के आरोप में हेड कांस्टेबल गिरफ्तार
9 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करने के आरोप में हेड कांस्टेबल गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ कमिश्नरी में पदस्थ एक हेड कांस्टेबल पर 9 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है. घटना थाना क्वार्सी इलाके की है. बच्ची के साथ छेड़छाड़ की शिकायत लेकर बच्ची के परिवार वाले थाने पहुंच गए हैं. जिसके फ़ौरन बाद पुलिस हरकत में आ गई और तुरंत आरोपी हेड कांस्टेबल को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है. सूचना मिलने के बाद थाने पर उच्च अधिकारी भी पहुंच गए हैं. वहीं, कुछ हिंदूवादी संगठन भी थाने पर एकत्रित हो गए और आरोपी कांस्टेबल के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह कमिश्नरी में तैनात है. जो कि मूल रूप से आगरा का रहने वाला बताया जा रहा है. आरोपी राजवीर सिंह इलाके के एक घर में किराए पर रहता है. पीड़ित बच्ची के मामा द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, बच्ची किचन में कुछ काम कर रही थी कि तभी आरोपी किचन में फ्रिज के भीतर कुछ सामान रखने के बहाने पहुंचा. उसी दौरान उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की. कुछ गलत करने की कोशिश भी की.

इसकी शिकायत बच्ची ने अपनी मां से की और बात मामा तक पहुंची. जिसके बाद परिवार वाले बच्ची को लेकर थाना क्वार्सी आ गए. जहां, परिजनों की शिकायत पर पुलिस आरोपी राजवीर सिंह को गिरफ्तार कर थाने ले आई. जिससे पूछताछ जारी है. वहीं, कुछ हिंदूवादी संगठन के लोग भी थाने पहुंच गए और आरोपी के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

दिल्ली पुलिस ने अमेरिकी अधिकारी बनकर लोगों को ठगने वाले 19 अपराधियों को किया गिरफ्तार

बोस्निया के खुफिया प्रमुख को संदिग्ध डिप्लोमा आरोपों में किया गया गिरफ्तार

'अपना स्वीट्स' से हुई 85 लाख की धोखाधड़ी, सामने आया हैरान कर देने वाला सच

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -