अफजलपुरवारी अब बन जाएगा 'शिवपुर' ! इसी गाँव में है डिप्टी CM केशव मौर्य का ससुराल
अफजलपुरवारी अब बन जाएगा 'शिवपुर' ! इसी गाँव में है डिप्टी CM केशव मौर्य का ससुराल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिला में जिला पंचायत की बैठक में ग्राम सभा अफजलपुरवारी का नाम बदलने की मांग की गई है। जिला पंचायत सदन की बैठक में जिला पंचायत सदस्य तूफान सिंह यादव ने यह प्रस्ताव रखा है। खास बात ये है कि उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की ससुराल अफजलपुरवारी में ही है। 

जिला पंचायत सदस्य तूफान सिंह यादव ने बैठक में बताया है कि, अफजलपुरवारी का नाम संसद भवन हमले के दोषी आतंकी अफजल गुरु के नाम पर है। ऐसे में आतंकी के नाम को हटाकर इसका नाम शिवपुर किया जाए। जिला पंचायत की बैठक में मंगलवार को वार्ड क्रमांक 12 के जिला पंचायत सदस्य तूफान सिंह यादव ने ग्राम सभा अफजलपुरवारी का नाम बदलने का प्रस्ताव रखा है। उन्होंने कहा कि देश की संसद पर हमला करने वाले आतंकवादी का नाम अफजल था और आतंकी लोगों के नाम से देश और राज्य में विभिन्न प्रकार का माहौल युवा पीढ़ी में पैदा होता है। इसके कारण अफजलपुरवारी का नाम बदलने की मांग की गई है। 
 
उन्होंने आगे कहा कि,  ग्राम सभा का नाम बदलने की मांग की गई है।अब उम्मीद है कि जिला पंचायत अध्यक्ष कल्पना सोनकर जल्द से जल्द इस प्रस्ताव पर कार्रवाई कर अपनी मंजूरी देगी। अब देखने वाली बात यह होगी कि अफजलपुरवारी का नाम बदलने के प्रस्ताव को मंजूरी मिलती है या नहीं। 

आंध्रप्रदेश में वाईएसआरसीपी की दो दिवसीय पूर्ण बैठक आज से शुरू होगी

Ind Vs Eng: बतौर कप्तान रोहित शर्मा ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, आज तक दुनिया में नहीं हुआ ऐसा 'कैप्टन'

कर्नाटक सरकार ने बकरीद पर गोहत्या पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -