खेत में बैठकर कर रहे थे साइबर ठगी, अचानक पुलिस ने मारी रेड और फिर....
खेत में बैठकर कर रहे थे साइबर ठगी, अचानक पुलिस ने मारी रेड और फिर....
Share:

रांची: झारखंड पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने दो साइबर ठगों को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने इनके कब्ज़े से चार मोबाइल सहित कई कंपनियों के सात सिम कार्ड बरामद किए है। मामला जामताड़ा का है। घटना के बारे में बताया गया है कि जिले में साइबर ठगी के मिल रहे मामले को लेकर SP अंशुमन कुमार के दिशा निर्देश पर साइबर थाना प्रभारी सुनील कुमार चौधरी की अगुवाई में पोसोई गांव छापेमारी की गयी। 

इस कड़ी में जामताड़ा थाना क्षेत्र के पोसोई गांव के रहने वाले दिवाकर दास एवं शहरपुर पोसोई गांव के परितोष दास को अरेस्ट किया गया। दोनों साइबर ठग सुनसान खेत में बैठकर साइबर ठगी की वारदात को अंजाम दे रहा था। बताया जा रहा है कि साइबर अपराधी फ़ोन पर धोखाधड़ी करते थे। फोन पर वे खुद को किसी बैंक का प्रतिनिधि बताते थे और कस्टमर ID, बैंक एकाउंट नंबर, पासवर्ड, क्रेडिट कार्ड नंबर, एटीएम पिन, ओटीपी, सीवीवी और अन्य गोपनीय जानकारियां हासिल करने का प्रयास करता था।

जानकारी मिलने के बाद ये अपराधी लोगों के बैंक खाते से पैसा उड़ा लिया करते थे। साइबर थाना प्रभारी सुनील कुमार चौधरी ने कहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर पोसोई गांव के एक खेत से दो साइबर साइबर अपराधियों को अरेस्ट किया गया है। पुलिस इस मामले में विशेष जांच कर जेल भेजेगी।

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, अज्ञात बदमाशों ने कारोबारी को मारी गोली

लगातार 4 पीढ़ी से दोषियों को फांसी दे रहा, इस जल्लाद का परिवार

भरे गांव के सामने शक में युवक की पिटाई के बाद लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -