उत्तर प्रदेश में एक दिन में 13,685 नए कोरोना केस, बड़ा फैसला ले सकते हैं सीएम योगी
उत्तर प्रदेश में एक दिन में 13,685 नए कोरोना केस, बड़ा फैसला ले सकते हैं सीएम योगी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. पिछले 24 घंटे में 13,685 मामले दर्ज किए गए हैं, वहीं राजधानी लखनऊ में बीते 24 घंटों में 3892 नए केस मिले हैं. यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह का कहना है कि राज्य सरकार जो कदम उठा रही है उसका असर एक-दो दिन में दिखने लग जाएगा.

उन्होंने कहा कि, लखनऊ में आज से ही हालात बेहतर होने लगेंगे, क्योंकि यहां पर अस्पतालों में बेड की संख्या बढ़ाई गई हैं. अधिकतर अस्पताल जो नॉन कॉविड हॉस्पिटल में बदल दिए गए थे, वहां फिर कोविड मरीजों के उपचार की व्यवस्था की जा रही है. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी और अखिलेश यादव से आग्रह किया है कि वह पहले वैक्सीन लगाएं और फिर उसके बाद उस पर राजनीति करें. बता दें कि उत्तर प्रदेश में रविवार को 15,353 कोरोना केस पाए गए थे, यह राज्य में एक दिन में आए मामलों का सबसे बड़ा आंकड़ा हैं.

इस अवधि में संक्रमण से 67 मरीजों की जान गई है. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के महानिदेशक डी. एस. नेगी ने बताया है कि, ''बीते 24 घंटों में राज्य में कोरोना वायरस के 15,353 नए मरीज मिले हैं. राज्य में एक दिन संक्रमित हुए मरीजों का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है. सबसे अधिक 4,444 नए मरीज राजधानी लखनऊ से सामने आए हैं.''  

शेयर बाजार पर कोरोना की मार, 1700 अंक गिरा सेंसेक्स, निवेशकों ने गवाएं 8 लाख करोड़

IMF ने कहा- सही दिशा में भारतीय अर्थव्यवस्था, पूँजी बाजार को और करना होगा मजबूत

प्रमेरिका लाइफ इंश्योरेंस ने सुश्री कल्पना संपत को नए एमडी और सीईओ के रूप में किया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -