यूपी में रद्द होने लगी रैलियां, कांग्रेस के साथ सीएम योगी ने भी निरस्त किया कार्यक्रम
यूपी में रद्द होने लगी रैलियां, कांग्रेस के साथ सीएम योगी ने भी निरस्त किया कार्यक्रम
Share:

लखनऊ: कांग्रेस ने कोरोना महामारी के बढ़ते कहर को देखते हुए उत्तर प्रदेश में अपनी तमाम चुनावी रैलियों को फिलहाल रद्द कर दिया है। बरेली में मंगलवार को कांग्रेस की तरफ से आयोजित की गई मैराथन में भगदड़ जैसी स्थिति पैदा होने बाद पार्टी ने यह फैसला लिया है। वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को नोए़डा में होने वाली अपनी रैली को निरस्त कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस द्वारा बरेली में मैराथन दौड़ ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ का आयोजन किया गया था। इसमें बड़ी संख्या में लोग बिना मास्क लगाए पहुंचे थे और सोशल डिस्टन्सिंग भी नहीं रखी गई थी। इसी दौरान भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई और कुछ लड़कियां जख्मी भी हुईं। इस बीच राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ने उत्तर प्रदेश के बरेली में आयोजित कांग्रेस की मैराथन दौड़ में भगदड़ जैसे हालात उत्पन्न होने के मामले में डीएम से जांच कराने के निर्देश दिए हैं।

बता दें की गुरुवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की चुनावी रैली नोएडा में प्रस्तावित थी। हालांकि बताया जा रहा है कि नोएडा में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह रैली निरस्त कर दी गई है। हालांकि, फिलहाल असल कारण क्या है, इसे लेकर तस्वीर स्पष्ट नहीं हो पाई है।

‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के चक्कर में खतरे में पड़ी लड़कियों की जान, कांग्रेस बोली, 'वैष्णो देवी में भी...'

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -