युवक की पैंट से निकला भयानक कोबरा, अटक गई लोगों की सांसें
युवक की पैंट से निकला भयानक कोबरा, अटक गई लोगों की सांसें
Share:

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भैरव डेरा गांव से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. हड़कंप तो उस समय मच गया, जब कुंए में गिरे युवक को बाहर निकालने के बाद अचानक ही उसकी पेंट से कोबरा सांप निकल आया. दरअसल मुकेश कुशवाहा नाम का युवक अचानक कुएं में गिर गया था, जिसे गाँव वालों ने आनन फानन में कुंए से बाहर निकाला, किन्तु  तब ही अचानक उसकी पैंट से काला कोबरा सांप ने अपना फन फैलाए बाहर आ गया. हालांकि गनीमत यह रही की सांप ने युवक को किसी भी किस्म का कोई नुकसान नही पहुंचाया है.  

युवक की मां ने बताया कि अचानक हुए इस हादसे से मुकेश को सदमा है, जिसके चलते उसकी तबीयत खराब हो गई और उसे अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा है. जानकारी के मुताबिक, रात को खेत से घर लौट रहे नौजवान का उस वक़्त मौत से आमना-सामना हो गया, जब वह कुएं में जा गिरा और कुएं में मौजूद कई सांपों ने उसे घेर लिया. मुकेश रात के समेत खेतों के पास कुएं में गिर गया था. रविवार दिन में उसकी तलाश शुरू हुई. ग्रामीणों ने उसे कुएं में देखा, मगर  कुएं के अंदर का मंजर देखकर ग्रामीण काफी सहम गए थे. 

दरअसल मुकेश के आसपास कई सांप मौजूद थे. ग्रामीणों ने उसे किसी प्रकार बाहर निकाला, किन्तु ग्रामीणों के होश उस समय उड़ गए, जब मुकेश के पैंट में एक काले कोबरे को घुसा हुआ पाया गया. ग्रामीणों ने डंडे के सहारे कड़ी मेहनत के बाद उसे बाहर निकाला. बता दें कि कुएं में गिरने के कारण मुकेश को सिर पर गंभीर चोटें आई हैं.

पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, जानिए क्या हैं आज के रेट

टोयोटा ने इस अंतर्राष्ट्रीय मॉडल की SUV का टीज़र किया लांच, जाने फीचर्स

Banks Mega Merger: कई प्रक्रियाएं अभी नहीं हुई पूरी, बढ़ सकती है डेडलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -