'आएँगे तो मोदी ही..', सीएम योगी ने जताया भाजपा की जीत का विश्वास
'आएँगे तो मोदी ही..', सीएम योगी ने जताया भाजपा की जीत का विश्वास
Share:

मुंबई: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत पर पूरा भरोसा जताया और कहा कि जनता की उम्मीद स्पष्ट है: "आएंगे तो मोदी ही।" महाराष्ट्र के वर्धा में एक सार्वजनिक रैली में बोलते हुए, सीएम योगी ने चुनावों में उत्तर प्रदेश की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया, जिसमें 80 लोकसभा सीटें हैं, जो देश में सबसे ज्यादा हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता मजबूती से भाजपा के साथ है।

उन्होंने कहा कि, "2024 के चुनावों में पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है। उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान होगा। राज्य में भाजपा के समर्थन को लेकर व्यापक विश्वास है और राजस्थान में भी ऐसी ही भावना है।" योगी आदित्यनाथ ने इस बात पर प्रकाश डाला कि यह चुनाव ऐसा है जहां परिणाम पूर्व निर्धारित लगता है: "मोदी  ही आएंगे।" पिछले दशक में प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व पर विचार करते हुए, सीएम योगी ने उन्हें वैश्विक मंच पर भारत की पहचान, कद और सुरक्षा को बढ़ाने का श्रेय दिया।

उन्होंने पुष्टि की, "इन सभी उपलब्धियों को ध्यान में रखते हुए, मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि 'आएँगे तो मोदी ही।" योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी के कार्यकाल में भारतीय पासपोर्ट की बढ़ी हुई वैश्विक मान्यता और सीमाओं पर मजबूत सुरक्षा को भी रेखांकित किया। उन्होंने कश्मीर में अनुच्छेद 370 को निरस्त करने और गरीब कल्याण योजना, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत और किसान सम्मान निधि योजना जैसी लाखों भारतीयों को लाभ पहुंचाने वाली परिवर्तनकारी योजनाएं शुरू करने सहित दीर्घकालिक मुद्दों को संबोधित करने के लिए मोदी को श्रेय दिया।

इसके अलावा, सीएम योगी ने महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी, जिन्होंने वर्धा को अपने स्वतंत्रता आंदोलन का महत्वपूर्ण केंद्र बनाया था। उन्होंने भारत की आजादी में उनके योगदान के लिए महाराष्ट्र के लोगों की प्रशंसा की और उत्तर प्रदेश में विकास पर प्रकाश डाला, जिसमें मथुरा और वृंदावन में होली समारोहों को पुनर्जीवित करना और अयोध्या में राम मंदिर के लिए भूमि पूजन समारोह शामिल है, जो एक नए भारत की सुबह का प्रतीक है।

गोरखपुर से सपा उम्मीदवार काजल निषाद की तबियत बिगड़ी, मेदांता अस्पताल में हुईं भर्ती

कांग्रेस के वो 3 चुनावी वादे, जिन्हे मुस्लिम लीग की छाप बता रही भाजपा, दिखाया 88 साल पुराना घोषणापत्र

'हमारे मैनिफेस्टो को मुस्लिम लीग का घोषणापत्र कहा..', कांग्रेस ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई पीएम मोदी की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -