योगी के शपथ ग्रहण से पहले ही काम पर लग गया बुलडोज़र, करोड़ों की अवैध संपत्ति को किया ध्वस्त
योगी के शपथ ग्रहण से पहले ही काम पर लग गया बुलडोज़र, करोड़ों की अवैध संपत्ति को किया ध्वस्त
Share:

लखनऊ: देश की सियासत में बुलडोजर बाबा के नाम से मशहूर हो चुके योगी आदित्यनाथ आज लगातार दूसरी बार CM पद की शपथ लेने जा रहे हैं. मगर शपथ ग्रहण करने से पहले ही उनका बुलडोजर ऐक्शन में आ चुका है. गुरूवार को गाजियाबाद निगम प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. इस कार्रवाई में निगम प्रशासन ने करोड़ों की अवैध संपत्ति को बुलडोजर चलकर नेस्तनाबूद कर दिया है.

दरअसल, उत्तर प्रदेश में पिछली सरकार में जिस प्रकार से सीएम योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर माफियाओं के खिलाफ गरजा था, उसकी गुंज पूरे राज्य के आम जनमानस तक भी पहुंची थी और विधानसभा चुनावों में भाजपा ने प्रचंड बहुमत के साथ वापसी की थी. साथ ही योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर बाबा के रुप में स्थापित कर दिया. वहीं आज एक बार फिर योगी आदित्यनाथ CM पद की शपथ ग्रहण करने जा रहे हैं. मगर उसके पहले ही बुलडोजर अपने काम पर लग गया है. गुरुवार को गाजियाबाद में करोड़ों की अवैध संपत्ति को बाबा के बुलडोजर ने ध्वस्त कर दिया. माफिया के बाद रसूखदार होने की वजह से नगर निगम बार-बार कार्रवाई करने से कदम पीछे खींच लेता था.

दरअसल, गाजियाबाद के वसुंधरा जोन के साइट चार में एक माफिया ने नगर निगम की 7084 हजार वर्ग मीटर की जमीन पर अवैध तरीके से कब्जा कर वहां बैंक्वेट हाल बना रखा था. जिसकी वर्तमान में कीमत 85 करोड़ रुपये है. अधिकारियों ने बुलडोजर चलाकर इसे जमींदोज़ कर दिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ की वापसी के कारण अपराधियों में बुलडोजर को लेकर दहशत बढ़ गई है. अपराधी बुलडोजर के डर से सरेंडर भी करने लगे हैं. बता दें कि, वर्ष 1996 से इस भूमि पर अवैध कब्जा था. माफिया की ऊंची पकड़ होने के चलते नगर निगम कार्रवाई करने से बच रहा था. लेकिन योगी की वापसी के साथ ही माफिया का यह अवैध निर्माण भी ढह गया.

नेता की बेटी बने 'टॉपर' इसलिए 'मेधावी छात्रा' को स्कूल से जबरन निकाला.., मिस्बाह फातिमा ने की ख़ुदकुशी

पाक नेशनल असेंबली का सत्र प्रधानमंत्री के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किए बिना स्थगित

PM केयर्स फंड पर सुनवाई करने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार, याचिकाकर्ता से कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -