पत्नी रूठकर चली गई थी मायके, दुखी होकर पति ने लगा ली फांसी

By Bhavesh Bakshi
Jan 12 2021 03:25 PM
पत्नी रूठकर चली गई थी मायके, दुखी होकर पति ने लगा ली फांसी

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में झगड़ा कर पत्नी के मायके जाने से आहत होकर 30 साल के पवन कुमार ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है। घटना के पीछे पारिवारिक कलह मानते हुए कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पवन कुमार पुत्र अमरनाथ मूलरूप से भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र स्थित तिलंगा गांव का रहने वाला था।

मृतक नार्थ मलाका मुहल्ले में अपनी पत्नी के साथ किराए के कमरे में रहता था। वह अल्लापुर स्थित एक नमकीन फैक्ट्री में नौकरी करता था। पुलिस का कहना है कि रविवार रात पवन और उसकी पत्नी में विवाद हुआ। इसके बाद पत्नी रूठकर अपने मायके चली गई। इसी बीच रात में किसी समय पवन दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से लटक गया। सोमवार सुबह लगभग साढ़े 11 बजे मकान मालिक ने देखा कि पवन का कमरा अंदर से बंद है तो आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। 

इसके बाद मकान मालिक ने शक होने पर दरवाजे में धक्का मारा तो दरवाजा खुल गया। पवन को फंदे पर लटका देख दूसरे किराएदार भी आ गए। थोड़ी देर में चौकी इंचार्ज साउथ मलाका गौरव सिंह पहुंचे और जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। चौकी इंचार्ज का कहना है किराएदार और मकान मालिक से पूछताछ में पता चला है कि पवन और उसकी पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था। वह ट्रेन के सामने भी कूदकर जान देने की कोशिश कर चुका था।

न बदबू और ना ही हानिकारक रसायन, खादी इंडिया ने पेश किया गोबर निर्मित 'वैदिक पेंट'

बिहार के लोगों को मिला एक और तोहफा, दरभंगा से अहमदाबाद के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू

बायबैक प्लान पर गेल इंडिया ने शेयर किया अपना सबसे ऊँचा रिकॉर्ड