7 साल की मासूम बच्ची पर एक साथ टूट पड़े 12 आवारा कुत्ते, नोच-नोचकर किया बुरा हाल

Apr 20 2021 02:18 PM
7 साल की मासूम बच्ची पर एक साथ टूट पड़े 12 आवारा कुत्ते, नोच-नोचकर किया बुरा हाल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मासूम बच्ची पर 12 खूंखार कुत्तों ने हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। यह घटना अलीगढ़ के क्वारसी थाना क्षेत्र के जीवनगढ़ में हुई, जब 7 साल की एक बच्ची घर से सामान लेने के लिए दुकान जा रही थी, इसी बीच लगभग 10 से 12 आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्ची पर बुरी तरह हमला बोल दिया।

बच्ची उनसे बचने के लिए भागी, मगर कुत्तों की संख्या बढ़ती चली गई और कुत्तों ने बच्ची को जमीन पर गिरा दिया और उसके शरीर को नोचने लगे, जिसके बाद आसपास के लोगों ने जब देखा तो वे बच्ची को बचाने के लिए दौड़े। किसी तरह बच्ची की जान बच सकी, हालांकि बच्ची बुरी तरह घायल हो गई है। किन्तु इससे स्मार्ट सिटी के नाम पर करोड़ों रुपये खर्च करने वाले नगर निगम की वास्तविकता जरूर उजागर हो गई है। बच्ची पर आवारा कुत्तों के हमले की घटना पास ही लगे CCTV में कैद हो गई।

CCTV में जो दृश्य नज़र आ रहा है, उसमें एक बच्ची जो सड़क पर जा रही है। जैसे ही वह एक गली के सामने से गुजरती है। आवारा कुत्तों का झुंड उसके ऊपर धावा बोल देता है। पहले 4-5 कुत्ते उसके ऊपर टूटते हैं और फिर कुत्तों की तादाद बढ़ जाती है। कुत्ते बच्ची को घसीटते हुए सड़क के एक कोने से दूसरे कोने तक ले जाते हैं। बच्ची बचने का प्रयास भी बहुत करती है, मगर कुत्तों की संख्या ज्यादा थी और बच्ची उनके बीच में फंस गई। जैसे ही आसपास के लोगों ने इस घटना को देखा उन्होंने फ़ौरन दौड़कर बच्ची को बचाया।

ग्रेटर वारंगल नगर निगम ने खारिज किए 55 नामांकन

न हो वैक्सीन की किल्लत, इसलिए केंद्र सरकार ने SII और भारत बायोटेक को दिया 2 महीने का एडवांस

राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के एक महीने की लागत जीडीपी का 1-2 प्रतिशत है: बोफो सिक्योरिटीज