उत्तर प्रदेश: 39 लोगों ने महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज करवाया मामला
उत्तर प्रदेश: 39 लोगों ने महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज करवाया मामला
Share:

बरेली: पुलिस और प्रशासन द्वारा सख्ती बरतने के बाद भी देश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन देश के विभिन्न कोनों से महिलाओं के साथ हो रहे जुर्म की खबरें आती रहती हैं । ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से सामने आया है। बरेली में एक महिला ने 39 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। 

इनमे से 4 की नामजद और अन्य 35 अज्ञात आरोपियों की शिकायत की गई है। 32 वर्षीय इस महिला द्वारा शिकायत किए जाने के बाद पूरा गांव मामला दर्ज किए जाने के विरोध में खड़ा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीते शनिवार को ग्रामीणों ने महिला के खिलाफ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय के बाहर भी विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद प्रदर्शनकारी सर्किल अधिकारी से भी मिले। जहां से मामले की निष्पक्ष जांच का आश्वासन मिलने के बाद सभी अपने घर लौटे।

ग्रामीणों का इल्जाम है कि महिला द्वारा दायर किया गया गैंगरेप का केस झूठा है। जिन 39 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है उन्हें महिला के पति से उधारी के 2।50 लाख रुपए लेना है। इसके पहले दुष्कर्म की शिकायत करने वाली महिला ने बरेली के सीनियर सुप्रीटेंडेंट ऑफ पुलिस (SSP) शैलेष पांडे को पत्र भेजकर कहा है कि गांववाले उस पर गांव छोड़ने का दबाव डाल रहे हैं क्योंकि उसने आरोपियों के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज करा दी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

घर में ही लगती थी बोलियां और बिकते थे जिस्म, फिर एक दिन....

लड़की की शादी कहीं और तय होने से नाराज आशिक ने किया यह घिनौना काम

नाबालिग की अश्लील तस्वीर खींचकर ब्लैकमेल कर रहा था दरोगा का भाई, फिर एक दिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -