लड़की की शादी कहीं और तय होने से नाराज आशिक ने किया यह घिनौना काम
लड़की की शादी कहीं और तय होने से नाराज आशिक ने किया यह घिनौना काम
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह मध्य प्रदेश का है जहाँ साइबर क्राइम बढ़ते जा रहे हैं. इस मामले में एक शख्स अपनी फेसबुक फ्रेंड की शादी तय होने से इतना नाराज़ हुआ कि उसने ऐसा कारनामा कर दिया कि सभी हैरान रह गए. इस मामले में उनसे लड़की की एडिटेड अश्लील तस्वीर उसके रिश्तेदारों को भेज दी. इस मामले में साइबर पुलिस ने कहा कि, ''आरोपी ने इसके लिए एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाई.

यहां पर उसने लड़की की तस्वीर को फेक तस्वीरों के साथ एडिट किया और लड़की के मंगेतर और उसके रिश्तेदारों को भेजने लगा.'' इस मामले को मध्यप्रदेश के जबलपुर का बताया जा रहा है. मिली खबर के मुताबिक एक युवती ने साइबर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि कोई फेक आईडी बनाकर उसमें उसकी एडिटेड फोटो डाल रहा है और अश्लील कमेंट लिख रहा है. इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो उन्हें खबर मिली कि आरोपी का नाम प्रशान्त रजक है. उसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और जब पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि, ''वो टीना (बदला हुआ नाम) से एकतरफा प्यार करता था.

टीना उसकी फेसबुक फ्रेंड भी है लेकिन हाल ही में जब टीना की शादी तय हुई तो प्रशान्त रजक ने पहले तो उसे खुद शादी के लिए प्रपोज किया और जब टीना ने इससे इनकार कर दिया तो उसने उसकी फेक आईडी बनाई और उसके होने वाले पति को टीना की एडिटेड अश्लील फोटो भेज दी. ताकि टीना की शादी टूट जाये और वो उससे शादी कर सके.'' इस मामले मे पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

पूरे परिवार संग मसूरी में छुट्टियां बिताते नज़र आएं यह खिलाड़ी

NXT और स्मैकडाउन में फिर वापसी ले सकता है यह खिलाड़ी

यह 5 सुपरस्टार जित सकते है 2020 का ख़िताब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -