शराब के नशे में कलियुगी बेटे ने माँ को जिन्दा जला डाला, यूपी के गाँव का मामला
शराब के नशे में कलियुगी बेटे ने माँ को जिन्दा जला डाला, यूपी के गाँव का मामला
Share:

लखनऊ: शराब के नशे में धुत कलयुगी पुत्र ने मां और बेटे के रिश्ते को कलंकित कर दिया है। मामला उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के भक्तापुर गांव का है। पत्नी और बच्चे को पीट रहे महादेव सोनकर को मां ने जब ऐसा करने से रोका, तो उसने पेट्रोल डालकर मां को जिंदा जला डाला। इलाज के दौरान मंगलवार को 60 वर्षीय राजकुमारी देवी ने दम तोड़ दिया। औराई पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

उक्त गांव के रहने वाले कल्लू सोनकर के 35 वर्षीय बेटे महादेव को शराब पीने की बुरी लत है। सोमवार को दोपहर में वह शराब पीकर घर पहुंचा था। इस दौरान किसी बात को लेकर पत्नी से उसका विवाद हो गया। आक्रोशित होकर उसने पत्नी और बेटे की पिटाई शुरू कर दी। उनकी चीख-पुकार सुनकर उसकी मां राजकुमारी देवी बीच-बचाव करने के लिए पहुंची। इस बात को लेकर आरोपी इतना गुस्सा हो गया कि घर में डिब्बे में रखे पेट्रोल को निकाला और मां पर डाल दिया। यही नहीं, उसने जेब से माचिस निकालकर माँ को जिन्दा जला दियाा। आसपास के लोगों  और परिवार वालों ने किसी प्रकार आग बुझाई और महिला को उपचार के लिए एक प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने अन्यत्र रेफर कर दिया।

वाराणसी स्थित कबीर चौरा अस्पताल में मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। वहीं, विषाक्त पदार्थ मिलाकर शराब पीने से महाजन की भी हालत नाजुक होने पर उसे मिर्जापुर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया था। जहां मंगलवार को स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने अन्यत्र रेफर कर दिया। युवक का इलाज वाराणसी जनपद के राजा तालाब स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। घटना से पूरे गांव में सियापा है। औराई  पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शादी से पहले आखिरी बार शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया शख्स, घर लौटी लाश

सर्राफा कारोबारी ने परिवार समेत मौत को लगाया गले, मामला जानकर काँप जाएंगी रूह

इस राज्य में बलात्कार के मामलों में आया उछाल, आंकड़े चौंका देंगे आपको

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -