शादी से पहले आखिरी बार शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया शख्स, घर लौटी लाश
शादी से पहले आखिरी बार शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया शख्स, घर लौटी लाश
Share:

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले में मौजूद पहाड़पुर गांव से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स का क़त्ल उसकी शादी से पहले कर दिया गया। स्थानीय लोगों के मुताबिक, शख्स 2 बच्चों की मां से प्यार करता था तथा शादी के 1 दिन पहले वह उससे मिलने गया था किन्तु अगले दिन उसका शव घर आया। क्षेत्र में खौफ का माहौल है। लोग कुछ भी बताने से डर रहे हैं। 18 साल के संजीव कुमार बांका में किसी से मिलने गया। 

दरअसल, शनिवार को संजीव की शादी थी। वह अपनी प्रेमिका से आखिरी बार मिलने गया था। शनिवार को जब संजीव घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने उसकी तलाश तेज कर दी। तपश्चात, रविवार को देर शाम तहरीर प्राप्त हुई कि रजौन के सुनसान क्षेत्र में एक क्षत-विक्षत युवक की लाश मिली है। तस्वीर भेजी गई तो घरवालों ने कपड़े से पहचान की कि यह संजीव की ही लाश है।

वही स्थानीय लोगों ने बताया कि संजीव 2 बच्चों की मां से प्यार करता था। गांव के लोगों ने बताया कि नरेश यादव का सबसे छोटा बेटा संजीव कुमार की शादी पास के ही गांव में तय हुई थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। शनिवार को बारात जानी थी मगर शुक्रवार को अपनी शादी से 1 दिन पहले वह घर पर कुछ समय में आने को बोलकर निकला। किन्तु पूरी रात हो गई तथा वह वापस नहीं लौटा तो परिवार वालों को चिंता हुई। जब घरवाले खोज में निकले तो रविवार को एक तस्वीर मिली जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए। तस्वीर देखने के बाद घरवालों ने कपड़े से पहचान की कि यह संजीव की ही लाश है। वही ग्रामीणों का कहना है कि प्रेम-प्रसंग के चलते ही उसका क़त्ल किया गया होगा। इधर बेटे के क़त्ल के बाद आक्रोशित घरवालों ने धरहरा जमालपुर मुख्य मार्ग पहाड़पुर के पास सड़क को जाम कर दिया। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहीं गुजरात टाइटंस, मोहम्मद शमी ने उठाया बड़ा जिम्मा

भारत सरकार ने रद्द किया मानवाधिकार संगठन CHRI का लाइसेंस, जानिए क्या है वजह ?

इस राज्य में बलात्कार के मामलों में आया उछाल, आंकड़े चौंका देंगे आपको

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -