नशा करने से रोका तो कलियुगी बेटे ने कर दी पिता की हत्या, माँ और नाना पर भी किया जानलेवा हमला
नशा करने से रोका तो कलियुगी बेटे ने कर दी पिता की हत्या, माँ और नाना पर भी किया जानलेवा हमला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में बेटे को नशेबाजी के लिए रोकना पिता की जान पर भारी पड़ गया। बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं कलियुगी बेटे ने बीच-बचाव करने आई अपनी मां और नाना पर भी जानलेवा हमला कर दिया। कानपुर के दबौली में बेटे को नशे करने से रोकने की कीमत पिता को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। बेटे ने पिता की हत्या की और मां तथा नाना पर भी जानलेवा हमला किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चाकू और सरिया बरामद कर लिया है। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, C ब्लॉक दबौली निवासी 55 वर्षीय जीत कुमार शुक्ला ठेकेदारी करते थे। उनका बड़ा बेटा निखिल इंटर पास है और फिर उसने पढ़ाई छोड़ दी थी। निखिल को नशे की लत है। वह चरस, गांजा सहित अन्य मादक पदार्थों का सेवन करता है। इसी बात का पिता विरोध करते थे। मां सुमन ने बताया कि, गत रात जीत घर के नीचे वाले कमरे में सो रहे थे और अन्य सभी लोग ऊपर थे। इसी बीच निखिल ने जीत पर चाकू और सरिया से वार कर उनका क़त्ल कर दिया। उसने अपने नाना राम भरोसे अवस्थी और मां पर भी जानलेवा हमला किया। घटना के बाद से निखिल फरार बताया जा रहा है। 

ACP गोविंद नगर विकास पांडेय द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद कर लिया गया है। साथ ही आरोपित की तलाश की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मज़ार में मुस्लिमों ने ही लगाई आग, हिन्दुओं को फंसाने के लिए सिर पर बाँध लिया था 'भगवा'

5 स्टार होटल में चल रहा था धंधा, लड़कियों के मोबाइल चैट में मिले मशहूर लोगों के नाम

पीट-पीटकर कर डाली इस मशहूर कबड्डी प्लेयर की हत्या, सामने आई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -