पीट-पीटकर कर डाली इस मशहूर कबड्डी प्लेयर की हत्या, सामने आई वजह
पीट-पीटकर कर डाली इस मशहूर कबड्डी प्लेयर की हत्या, सामने आई वजह
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई के धारावी में रहने वाले 26 वर्षीय कबड्डी के खिलाड़ी विमलराज नादर का शुक्रवार शाम क़त्ल कर दिया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि क़त्ल में क्रिकेट के स्टंप के अतिरिक्त तेज धारदार हथियारों का उपयोग किया गया था। विमलराज पेशे से टेक्नीशियन था। पुलिस इस मामले में अब तक तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

वही कहा जा रहा है कि विमलराज के क़त्ल के बाद स्थानीय लोग सड़कों पर उतर गए तथा न्याय की मांग करने लगे। बड़े आँकड़े में लोगों ने एकजुट होकर थाने का घेराव भी किया। इस के चलते लोगों ने विमलराज के परिवार को इन्साफ दिलाने के लिए पुलिस के अफसरों से मुलाकात भी की। स्थानीय लोगों की भीड़ को देखने के पश्चात् पुलिस ने बमुश्किल उन्हें शांत कराया और आश्वासन दिया कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, मामले की तहकीकात की जा रही है।

दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि क़त्ल का कारण पुरानी रंजिश हो सकता है। पुलिस ने बताया कि मृतक विमलराज एवं अपराधियों के बीच पहले से रंजिश थी। शुक्रवार की रात लगभग साढ़े तीन बजे तीन-चार लोग पुरानी रंजिश को लेकर विमलराज के घर के बाहर जुटे तथा फिर मारपीट कर उसका क़त्ल कर दिया। पुलिस ने कहा कि घटना की खबर के बाद घटनास्थल पर तहकीकात की गई। CCTV फुटेज को भी खंगाला गया। CCTV फुटेज में तीन लोग घटना को अंजाम देने के बाद भागते नजर आए। फिलहाल, मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं बीजेपी नेता तमिल सेल्वन ने बताया कि पीड़िता के दो बच्चे हैं तथा कबड्डी एसोसिएशन और अन्य एजेंसियों की तरफ से उनके परिवार को हर संभव सहायता दी जाएगी। 

शिक्षक की तैयारी कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर, सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

8वीं के छात्र ने जवानों के लिए बनाया अनोखा डिवाइस

NEET के बाद ख़बरों में छाई REET परीक्षा, इस बार लड़कियों से उतरवाई ये चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -