संपत्ति के लिए कलियुगी बेटे ने घोंटा माँ का गला, करंट से झुलसाकर हुआ फरार
संपत्ति के लिए कलियुगी बेटे ने घोंटा माँ का गला, करंट से झुलसाकर हुआ फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में हाथरस कोतवाली सादाबाद कस्बे में रहने वाली एक महिला को संपति के लिए उसके ही बेटे ने गला दबाकर मारने का प्रयास किया। यही नहीं, इसके बाद कलियुगी बेटे ने अपनी जन्मदात्री माँ को  करंट लगाकर झुलसा दिया। घायल अवस्था में महिला को परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। हालांकि मामले में अब तक कोई शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर मामले की पड़ताल कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट के अनुसार, कस्बा सादाबाद के त्यागी कालोनी में रहने वाली 50 साल की महिला ओमवती पत्नी रमेशचंद्र शुक्रवार को अपने घर पर थी। आरोप है कि तभी उसका बेटा घर पर पहुंचा और 100 रुपये खो जाने की बात कही। माँ ने रुपये न लेने की बात कही। जिसके बाद गुस्से में आकर बेटा अपनी मां से संपत्ति में हिस्सा मांगने लगा। इंकार करने पर उसने अपनी मां का गला दबा दिया और उसके हाथ में तार लेकर उन्हें करंट लगा दिया। महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए, जिसके बाद आरोपी बेटा वहां से फरार हो गया।

पड़ोसी, महिला को आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां से हालत नाजुक होने पर महिला को उपचार के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। जिला अस्पताल में जख्मी महिला ने बताया उसका बेटा दो महीने से बाहर रह रहा है। पत्नी से पहले ही तलाक हो चुका है। संपत्ति को लेकर उसने गला दबा दिया और करंट लगाया। पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

45 साल के शख्स ने 10 वर्षीय मासूम का बलात्कार कर की हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

20 लाख की फिरौती व जान से मारने की धमकी देने वाले ईनामी आरोपी हुए गिरफ्तार

नोएडा में जिस्मफरोशी के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, महिला सरगना सहित 7 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -