नोएडा में जिस्मफरोशी के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, महिला सरगना सहित 7 गिरफ्तार
नोएडा में जिस्मफरोशी के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, महिला सरगना सहित 7 गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा की सलारपुर कॉलोनी में सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने एक महिला समेत 7 लोगों को अरेस्ट किया है और दो महिलाओं को रेस्क्यू किया है। आरोपी ऑन डिमांड महिलाओं को बुलाते थे और उनसे जबरन देहव्यापार करवाया जाता था। गिरफ्तार की गई महिला इस रैकेट की सरगना बताई जा रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-39 पुलिस और AHTU टीम ने नकली ग्राहक बनकर सलारपुर गांव में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने एक महिला के साथ छह अन्य लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि सलारपुर में किराये के मकान में जिस्मफरोशी कराई जा रही है। पुलिस को नकली ग्राहक बनाकर घर में भेजा गया। नकली ग्राहक द्वारा आरोपियों के साथ बातचीत करने के बाद पुलिस को इशारा किया गया, जिसके बाद पुलिस ने दबिश दी।

पुलिस ने मौके से एक महिला समेत अभिषेक निवासी ग्राम राजपुर जिला कानपुर, मनप्रीत सेट्टी निवासी ग्राम चौड़ा सेक्टर-22, हरीश निवासी ग्राम इलाहबास, अनिल निवासी देवताह जिला देवरिया, राजन निवासी ग्राम सलारपुर और सगीर निवासी ग्राम परसौतीपुर जिला छपरा बिहार को अरेस्ट किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 मोबाइल, 2100 रुपये और आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। आरोपियों पर देह व्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

फ़िल्मी स्टाइल में आबकारी टीम ने जब्त की 2 लाख की शराब

दिल्ली: बहन ने अपने छोटे भाई को सिगरेट से दागा

हैवानियत की हद पार! 3 साल की मासूम को दरिंदे ने बनाया अपनी हवस का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -