45 साल के शख्स ने 10 वर्षीय मासूम का बलात्कार कर की हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
45 साल के शख्स ने 10 वर्षीय मासूम का बलात्कार कर की हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

वलसाड: गुजरात के वलसाड जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक 10 वर्षीय लड़की का 45 वर्षीय व्यक्ति द्वारा अपहरण कर लिया गया और उसके साथ बलात्कार किया गया। दर्दनाक घटना सनहान कस्बे की बताई जा रही है. बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का शव पास के वन क्षेत्र से बरामद किया गया।

जानकारी के अनुसार छात्रा छठी कक्षा की छात्रा थी। बुधवार की सुबह करीब नौ बजे वह घर से स्कूल के लिए निकली। जब वह शाम तक घर नहीं लौटी। उसके माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू कर दी। इसके बाद उसके माता-पिता ने पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया। लड़की के माता-पिता की शिकायत पर तलासरी पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था. 45 वर्षीय ने लड़की का अपहरण कर बलात्कार किया और फिर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार आरोपी ने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया क्योंकि वह लड़की के दादा से बदला लेना चाहता था. आरोपी पर उसके दादाजी ने सार्वजनिक रूप से अपशब्द कहे थे और उसने उससे बदला लेने का फैसला किया। आरोपी मछली पकड़ने का काम करता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस दिल दहला देने वाली घटना से स्थानीय लोगों में कोहराम मच गया।

वही इससे पहले गुजरात के सूरत जिले में इसी तरह की एक घटना में दो साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया गया था और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। जिले के सचिन क्षेत्र के कपठेला गांव से इसकी सूचना मिली थी। जिला पुलिस ने बाद में मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

20 लाख की फिरौती व जान से मारने की धमकी देने वाले ईनामी आरोपी हुए गिरफ्तार

नोएडा में जिस्मफरोशी के बड़े रैकेट का भंडाफोड़, महिला सरगना सहित 7 गिरफ्तार

फ़िल्मी स्टाइल में आबकारी टीम ने जब्त की 2 लाख की शराब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -