देवरिया में स्कूली बच्चों से भरा ऑटो पलटा, 7 बच्चे घायल, दो की हालत गंभीर
देवरिया में स्कूली बच्चों से भरा ऑटो पलटा, 7 बच्चे घायल, दो की हालत गंभीर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां स्कूली बच्चों को ले जा रहा एक ऑटो पलट गया, जिसमें सात मासूम बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हुए. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है. सूचना मिलते ही जिलाधिकारी और SP जिला अस्पताल पहुंचे और बच्चों के परिवार वालों से मुलाकात की. इस हादसे में दो बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है. 

एकौना और पांडेय माझा गांव के बच्चे ऑटो में सवार होकर रुद्रपुर के सेंट थॉमस स्कूल में पढ़ने के लिए जा रहे थे कि अवस्थी चौराहे पर ऑटो बेकाबू होकर पलट गया. आनन-फानन मे जख्मी बच्चों को रुद्रपुर CHC ले जाया गया. उसके बाद इन्हें इमरजेंसी वार्ड में एडमिट किया गया. घायल बच्चों के नाम युवराज, अंशिका, प्रियल, सत्यम, आयुष और विजय लक्ष्मी बताए गए हैं. इसमें से कुछ बच्चे यूकेजी, सातवीं और आठवीं कक्षा में पढ़ते हैं. 

इस मामले पर जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया है कि रुद्रपुर कस्बे में देवरिया में एक ऑटो पलट गया. जिसमें स्कूल जा रहे कुछ बच्चे सवार थे. ऑटो के पलटने सात बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है. दो बच्चों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. डीएम ने कहा कि ऑटो के फिटनेस की जांच कराई जाएगी. स्कूल की मान्यता व अन्य बिंदुओं को भी देखा जा   रहा है.  खंड शिक्षा अधिकारी व एसडीएम रुद्रपुर को स्कूल भेजा गया है. 

सरकार ने नागालैंड में तीन उग्रवादी समूहों के साथ संघर्ष विराम समझौते को बढ़ाया

WHO चीफ को पीएम मोदी ने दिया नया 'तुलसी भाई' नाम, टेड्रोस घेब्रेयसस की गुजराती सुन खुश हुए PM

TRS नेताओं की प्रताड़ना से तंग आकर माँ-बेटे ने की खुदकशी, CM केसीआर की पार्टी के 6 नेता गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -