धोखेबाज़ भांजे के चक्कर में सबकुछ गँवा बैठी मामी.., जानिए क्या है पूरा मामला ?
धोखेबाज़ भांजे के चक्कर में सबकुछ गँवा बैठी मामी.., जानिए क्या है पूरा मामला ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक महिला के साथ जो हुआ, उस घटना के बाद से लोगों का रिश्तों पर से विश्वास उठता जा रहा है। दरअसल, यहाँ एक महिला ने अपने भांजे पर विश्वास किया था, मगर उसे क्या पता था कि उसका भांजा ही सबसे बड़ा फरेबी निकलेगा। भांजे की इस हरकत से महिला अब दर-दर की ठोकरें खाने को विवश हो गई है।

मजबूरन महिला थाने पहुंची और भांजे के खिलाफ शिकायत दी। बता दें कि यहां मामला प्यार मोहब्बत का नहीं है, बल्कि पैसों का है। दरअसल, मामी ने भांजे पर विश्वास करके उसे 52 लाख रुपये अपने खाते में डालने के लिए दिए। लेकिन भांजे ने धोखाधड़ी कर मामी के अकाउंट में से 22 लाख रुपये निकाल लिए। जब मामी ने पैसे निकालने के लिए भांजे से पासबुक मांगी, तो उसने पासबुक देने से मना कर दिया। पीड़िता के नाती ने भी कई बार उससे संपर्क करने की कोशिश की, मगर भांजे ने फोन उठाना ही बंद कर दिया। जिसके बाद महिला पान देवी पत्नी नरायन शाक्य निवासी जैनपुर नागर जसवंतनगर इटावा ने किशनी पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज करवाई। महिला ने पुलिस को बताया कि उन्होंने तीन वर्ष पूर्व कस्बा स्थित ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावर्त में अपने भांजे के जरिए एक अकॉउंट खुलवाया था।

महिला ने बताया कि वह पढ़ी-लिखी नहीं है, इसलिए उन्होंने भांजे के मार्फ़त ही अकाउंट में 52 लाख रुपये जमा करवाए थे। लेकिन भांजे ने धोखाधड़ी कर करीब 22 लाख रुपये उनके अकाउंट से निकाल लिए हैं। जब उन्होंने भांजे से पासबुक मांगी, तो भांजे ने पासबुक देने से मना कर दिया। उनके नाती ने भी कई बार उसके भांजे से बात करने की कोशिश की, मगर वह फोन नहीं उठा रहा। महिला ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल, पुलिस केस दर्ज कर जांच में लग गई है। 

मामूली बात पर पति ने काट डाला पत्नी का गला, खून से लथपथ लाश छोड़ हुआ फरार

सुंदर दिखने के लिए मां ने अपने ही 5 दिन के बच्चे के साथ किया कुछ ऐसा, जानकर काँप उठेगी रूह

शादीशुदा प्रेमिका के साथ होटल गया था प्रेमी, फिर जो हुआ उसने सबको कर दिया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -