घर के सामने खेल रही बच्ची का पड़ोसी ने किया बलात्कार, मासूम को झाड़ियों में छोड़ आरोपी हुआ फरार
घर के सामने खेल रही बच्ची का पड़ोसी ने किया बलात्कार, मासूम को झाड़ियों में छोड़ आरोपी हुआ फरार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक 8 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। मासूम घर के बाहर खेल रही थी, इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले युवक ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। कई घंटे बाद परिवार वालों को बच्ची अचेत अवस्था में मिली। होश में आने के बाद में उसने परिजनों को पूरी घटना बताई। जिसके बाद फ़ौरन ही पीड़िता परिवार ने थाने में केस दर्ज कराया। 

वहीं, इस घटना के बाद से आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। बच्ची का मेडिकल चेकअप करवा लिया गया है। यह मामला शहर कोतवाली के एक मोहल्ले का है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी  बच्ची का मुंह दबाकर पास की झाड़ियों में ले गया था और फिर उसके साथ बलात्कार किया। परिवार वालों का कहना है कि उनकी बच्ची बहुत देर से मिल नहीं रही थी, काफी तलाश के बाद बच्ची मिली। फिर थाने जाकर हमने केस दर्ज कराई और बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा। 

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन ने बताया है कि शहर कोतवाली क्षेत्र में पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति ने एक बच्ची के साथ बलात्कार किया है, जैसे ही जानकारी मिली, हम सभी मौके पर पहुंचे और फ़ौरन केस दर्ज किया गया। आरोपी फरार है उसे खोजने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

3 सालों से अपनी नाबालिग बेटी का बलात्कार कर रहा था कलयुगी बाप, पीड़िता ने टीचर्स को सुनाई आपबीती

बहू ने 75 वर्षीय ससुर को दी दर्दनाक मौत, चौंका देने वाली है वजह

राजस्थान से किडनैप किए गए 3 भाइयों में से 2 की लाश दिल्ली के जंगल में मिली, 2 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -