राजस्थान से किडनैप किए गए 3 भाइयों में से 2 की लाश दिल्ली के जंगल में मिली, 2 गिरफ्तार
राजस्थान से किडनैप किए गए 3 भाइयों में से 2 की लाश दिल्ली के जंगल में मिली, 2 गिरफ्तार
Share:

जयपुर: राजस्‍थान के अलवर जिले के भिवाड़ी से किडनैप किए गए तीन सगे भाइयों में से दो की लाशें दिल्‍ली के महरौली के जंगल से बरामद हुईं हैं। राजस्‍थान और दिल्‍ली पुलिस की जॉइंट टीम ने तलाशी अभियान में किडनैपर्स की निशानदेही पर शव बरामद किए हैं। वहीं, तीसरे बच्‍चे की खोजबीन की जा रही है। बताया जा रहा है कि किडनैपर्स ने पुलिस पूछताछ में कबूला है कि उन्‍होंने तीनों बच्‍चों को मार डाला था।

पुलिस के अनुसार, 15 अक्टूबर को अलवर जिले के भिवाड़ी शहर से किडनैप किए गए तीन में से 2 नाबालिग भाइयों की मंगलवार को दिल्ली में हत्या कर दी गई थी। मामले के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि यूपी के निवासी ज्ञान‍सिंह अलवर जिले के भिवाड़ी में लेबर कॉलोनी में 3 माह पहले ही आए थे। वे यहां किराए के मकान अपनी पत्‍नी उर्मिला और छह बच्‍चों संग रहते थे। शनिवार दोपहर 11 बजे पति-पत्नी घर वापस लौटे, तो देखा कि तीन बच्चे अमन, विपिन और शिवा घर में मौजूद नहीं थे। आरोपी बच्चों को दिल्ली ले गए और 8 लाख रुपये की फिरौती मांगने के लिए सोमवार को ज्ञान सिंह को फोन किया। मगर जब पीड़ित रोने लगे, तो उन्होंने बच्चों का क़त्ल कर दिया और लाशों को यमुना के पास फेंक दिया। 

इस बीच पुलिस ने सोमवार रात फिरौती मांगने वाले मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपियों को ट्रेस कर हिरासत में ले लिया। आरोपियों ने खुलासा किया कि उन्होंने तीनों को मार डाला और शवों को कुतुबमीनार मेट्रो स्टेशन के पीछे जंगल में फेंक दिया है। क्राइम ब्रांच भिवाड़ी की टीम महरौली आई और सर्च ऑपरेशन चलाया। आरोपी की निशानदेही पर दोनों बच्चों की लाश बरामद कर ली गई।

पत्नी को धोका देकर कर रहा था दूसरी शादी, मामले की जांच जारी

3 सालों से अपनी नाबालिग बेटी का बलात्कार कर रहा था कलयुगी बाप, पीड़िता ने टीचर्स को सुनाई आपबीती

पत्नी, बच्चों, सास को कमरे में बंद कर लगाया ताला और लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -