3 सालों से अपनी नाबालिग बेटी का बलात्कार कर रहा था कलयुगी बाप, पीड़िता ने टीचर्स को सुनाई आपबीती
3 सालों से अपनी नाबालिग बेटी का बलात्कार कर रहा था कलयुगी बाप, पीड़िता ने टीचर्स को सुनाई आपबीती
Share:

जयपुर: कलयुगी पिता अपनी बेटी के साथ पिछले तीन वर्षों से बलात्कार कर रहा है। बाप की इस दरिंदगी से तंग आकर नाबालिग बेटी ने अपने स्कूल में शिक्षकों को पूरी कहानी सुनाई तो उनके भी पैरों तले जमीन खिसक गई। स्कूल प्रशासन ने चाइल्ड लाइन को इस बात की सूचना दी, इस पर सोमवार (17 अक्टूबर) शाम को पुलिस ने कलयुगी पिता के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपी पिता किसान है। यह मामला चित्तौड़गढ़ जिले के गंगरार थाना क्षेत्र का है।

गंगरार थानाधिकारी शिवलाल मीणा ने जानकारी दी है कि गंगरार क्षेत्र में रहने वाले 50 साल के शख्स ने अपनी 17 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बेटी के अनुसार, पिता तीन सालों से उसके साथ इस प्रकार की दरिंदगी कर रहा है। नाबालिग बेटी डर के चलते किसी को नहीं बोल सकी, मगर एक दिन पहले भी पिता ने उसके साथ बलात्कार किया। आखिर तंग आकर बेटी ने स्कूल में शिक्षकों को आपबीती सुनाई। इससे टीचर्स भी हैरान रह गए।

टीचर्स ने फ़ौरन एक्शन लेते हुए कैलाश सत्यार्थी के चाइल्ड फाउंडेशन को इस बात की सूचना दी। इस पर चाइल्ड लाइन के अधिकारी भूपेंद्र सिंह, गायत्री शर्मा, करण नवाब और NGO टीम से शोभा गर्ग, घनश्याम शर्मा स्कूल पहुंचे। नाबालिग बच्ची के साथ काउंसलिंग की। जब पूरी घटना सच पाई गई, तो वे नाबालिग बच्ची को गंगरार थाने ले गए, जहां छात्रा ने पुलिस को भी पूरी घटना के बारे में बताया।  छात्रा ने बताया कि पिता डरा धमकाकर उसके साथ तीन साल से बलात्कार कर रहा है। SHO शिवलाल मीणा ने बताया है कि पिता के खिलाफ IPC की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस नाबालिग बच्ची के पिता से भी पूछताछ कर रही है, वहीं छात्रा को बाल कल्याण समिति में पहुंचा दिया गया है।

क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी कामयाबी, तस्कर से 100 ग्राम ब्राउन शुगर हुई जब्त

छत्तीसगढ़: बाघ और तेंदुए की खाल के साथ 6 तस्कर गिरफ्तार, 5 अब भी फरार

बहू ने 75 वर्षीय ससुर को दी दर्दनाक मौत, चौंका देने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -