शराब के लिए अपनी बेटी ही बेच डाली.., ऐसे खुली कलियुगी माँ-बाप की पोल
शराब के लिए अपनी बेटी ही बेच डाली.., ऐसे खुली कलियुगी माँ-बाप की पोल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक कलयुगी माँ-बाप ने शराब के लिए अपनी बेटी को एक अधेड़ के हाथों बेच डाला। जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसे बिचौलिए के सुपुर्द कर दिया गया। बिचौलिए ने किशोरी के साथ बलात्कार करने की कोशिश की। किसी प्रकार पीड़िता अपनी जान बचाकर बड़ी बहन से पास पहुंची। बड़ी बहन ने पुलिस के पास मामले की शिकायत की। जिसके बाद पीड़ित युवती ने पुलिस के समक्ष पेश होकर रोते-रोते अपने मां-बाप की करतूतों के बारे में बताया, और पुलिस अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर CO को जांच के निर्देश दे दिए हैं।

दरसअल, बरेली के फरीदपुर के निवासी एक लड़की के उसके मां-बाप ही जान के दुश्मन बन गए। शराबी कलयुगी पिता ने अपनी बेटी का सौदा बदायूं के दातागंज के एक गांव के रहने वाले अधेड़ शख्स के साथ कर दिया। अधेड़ बेटी से उम्र में कई साल बड़ा है। लड़की ने शादी करने से इंकार कर दिया और किसी प्रकार से पीड़ित युवती अपनी जान बचाकर पुलिस के पास पहुंची। पुलिस के सामने रोते- रोते युवती ने पूरी आपबीती सुनाई। पीड़िता का कहना है कि मां-बाप ने शराब के नशे में पड़कर उसे एक एक अधेड़ को सौंप दिया। समुदाय में भी इस बात को लेकर बहुत आलोचना हो रही है, लेकिन पीड़िता किसी तरह हिम्मत जुटाकर इंसाफ की गुहार लगा रही है।

इस पूरे मामले में एक बिचौलियों के जरिए रिश्ता पक्का हुआ था। जब मामले की भनक शादीशुदा बेटी को लगी तो उसने इसका विरोध भी जताया, क्योंकि दोनों की उम्र में बहुत फर्क था। मगर मां बाप ने बेटी की बात नहीं सुनी और अपनी बेटी को बिचौलिए को सौंप दिया। फिलहाल इस पूरे मामले पर पुलिस विभाग के अफसर छानबीन कर रहे हैं।

प्याज की बोरियाें में छिपाकर रखी थी लाखों की शराब, ऐसे हुआ भंडाफोड़

'मैं मरना नहीं चाहता, लेकिन...', नोट लिखकर फंदे पर झूला मंदिर का पुजारी

पत्नी से झगड़ा हुआ तो पति ने लिया बदला, 30 दोस्तों को बुलाया और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -