प्याज की बोरियाें में छिपाकर रखी थी लाखों की शराब, ऐसे हुआ भंडाफोड़
प्याज की बोरियाें में छिपाकर रखी थी लाखों की शराब, ऐसे हुआ भंडाफोड़
Share:

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले में एंटी लिकर टास्क फोर्स को बड़ी कामयाबी प्राप्त हुई है। मोहनिया के समेंकीत चेकपोस्ट पर चेकिंग के चलते 654 अंग्रेजी शराब की पेटियों को बरामद किया गया। यहां प्याज की बोरियों की आड़ में शराब की तस्करी की जा रही थी। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को अरेस्ट कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। पकड़ी गई शराब का दाम 50 लाख रुपये से अधिक का बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इन शराब की पेटियों को बिहार में कहां-कहां सप्लाई किया जाना था। 

यूपी से बिहार की सीमा में घुसने के पश्चात् सासाराम की ओर जा रहे एक ट्रक को रोक कर तहकीकात आरम्भ की। ट्रक के ऊपर और सामने प्याज के बड़े-बड़े बोरे रखे हुए थे। इनके पीछे छुपी शराब की पेटियां नजर नहीं आ रहीं थी। मगर एंटी लीकर टीम प्याज के बोरियों को हटाकर अच्छी प्रकार से तलाशी ली तो अंग्रेजी शराब की कई पेटियां नजर आई। तत्पश्चात, ट्रक को दुर्गावती थाने ले जाया गया एवं वहां प्याज की बोरी हटाकर सारी शराब की पेटियों को उतरवाया गया। 

वही ट्रक के भीतर 654 शराब की पेटी में 21876 बोतल थी। जिनका दाम 50 लाख रुपये से अधिक का आँका जा रहा है। पुलिस ट्रक ड्राइवर को गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि बिहार में इस शराब को कहां कहां सप्लाई किया जाना था। इस मामले पर उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने कहा कि प्याज की बोरियों की आड़ में 10 चक्का ट्रक से भारी मात्रा में शराब की पेटियां जब्त हुई है। ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है। 

पत्नी से झगड़ा हुआ तो पति ने लिया बदला, 30 दोस्तों को बुलाया और फिर...

दिल्ली: तिरंगे से स्कूटर पोंछ रहा था इरफ़ान, पकड़ाया तो बोला- जानबूझकर नहीं किया

संबल योजना को लेकर जिला पंचायत सदस्य ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -