पत्नी से झगड़ा हुआ तो पति ने लिया बदला, 30 दोस्तों को बुलाया और फिर...
पत्नी से झगड़ा हुआ तो पति ने लिया बदला, 30 दोस्तों को बुलाया और फिर...
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर से पति- पत्नी के झगड़े का चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जहां पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया तो पति ने बदला लेने का ऐसा तरीका निकाला जिसे जानकर हर कोई दंग रह गया। महिला का आरोप है कि उसके पति ने रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बनाने के लिए उसका मोबाइल नंबर 30 दोस्तों में बांट दिया तथा उनसे गंदे मैसेज भिजवाए। मंगलवार को पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर से इसकी शिकायत की। उन्होंने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।   

वही यह मामला चकेरी क्षेत्र का है, यहां रहने वाले आकाश की शादी 2019 में श्याम नगर की रहने वाली महिला से हुई थी। शादी के 2 वर्ष पश्चात् दोनों में टकराव आरम्भ हो गया पत्नी का आरोप है कि आकाश के परिवार वालों ने झूठ बोलकर शादी की। आकाश कुछ करता नहीं था इस बात पर दोनों के बीच विवाद होने लगा। उसके माता-पिता ने शादी में 15 लाख रुपये खर्च किए थे। महिला का आरोप है कि वर्ष 2021 में उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाला कई बार समझौते की कोशिश की गई। किन्तु जब बात नहीं बनी तो मैंने 2022 में आकाश के खिलाफ तथा उसके परिवार के खिलाफ दहेज एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया। 

तत्पश्चात, आकाश इतना नाराज हो गया कि उसने अपनी पत्नी को बदनाम करने के लिए उसका फोन नंबर 30 दोस्तों में बांट दिया। तत्पश्चात, उसे अश्लील मैजेस, फोटो और वीडियो आने लगे। महिला ने बताया कि इसकी शिकायत उसने स्थानीय थाने में की मगर पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। इसलिए उसे कमिश्नर के पास अपनी तहरीर लेकर आना पड़ा। वूमैन सेल की एसीपी को इस मामले की तहकीकात के आदेश दिए गए हैं।

संबल योजना को लेकर जिला पंचायत सदस्य ने किया बड़ा खुलासा

2 सालों से छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहा था इश्तियाक, ऐसे खुली पोल

अनियंत्रित मारुति वैन एक स्कूल बस से जा टकराई, नहीं हुआ कोई हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -