बंधक बनाकर नाबालिग संग किया दुष्कर्म, आरोपी को ढूंढ रही पुलिस
बंधक बनाकर नाबालिग संग किया दुष्कर्म, आरोपी को ढूंढ रही पुलिस
Share:

लखनऊ: यूपी के हमीरपुर जिले में अपहरण के उपरांत दुष्कर्म का शिकार हुई नाबालिग लड़की ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड करने का प्रयास करने लगी। गंभीर हालत में उसे जिला हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर अभी सिर्फ अपहरण का केस ही दर्ज किया है। लड़की की हालत अभी नाजुक है और फिलहाल जो उसने बयान दिया है, उसमें रेप की बात नहीं की है। फरार अपराधी की तलाश जारी है।

बता दें कि केस मौदहा थाना इलाके का है। पुलिस में दर्ज करवाई FIR के अनुसार, पीड़िता का पड़ोसी उसे बहला-फुसला कर पहले अपने घर लेकर चला गया। फिर उसे बंधकर बनाकर वहीं कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ रेप की घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। लड़की की चीख-पुकार सुनकर परिजन पड़ोसी के घर पहुंचे और उसे अपने साथ लेकर गए। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने से पहले ही लड़की ने लोक-लाज के डर से जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड करने का प्रयास भी किया। परिजनों ने तुरंत लड़की को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज जारी है। डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी दीपेंद्र कुमार के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया। आरोपी की तलाश जारी है। मौदहा कोतवाली प्रभारी पवन पटेल ने मंगलवार को कहा है कि पीड़िता ने बयान में रेप की बात नहीं बोली है। उसने बस इतना बोला  कि दीपेंद्र ने उसके साथ गलत हरकत ही। लड़की की हालत में सुधार होते ही उसका पूरा बयान लिया जाने वाला है। फिलहाल जो बयान लड़की ने दिया है, उसके आधार पर आरोपी के विरुद्ध अपहरण का केस दर्ज कर लिया गया है। अगर रेप की पुष्टि होती है तो आरोपी के खिलाफ रेप का भी केस दर्ज किया जाने वाला है।

'बसंती' के लिए टंकी पर चढ़ा एक और वीरू, फिर शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

इंटरव्यू में बहाने युवती का किया रेप, और फिर...

बेरहम पति की करतूत! इलाज के बहाने ले गया UP, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -