इंटरव्यू में बहाने युवती का किया रेप, और फिर...
इंटरव्यू में बहाने युवती का किया रेप, और फिर...
Share:

 नई दिल्ली: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में युवती को नौकरी के बहाने बुलाकर होटल में दुष्कर्म की वारदात सुनने के लिए मिला है। पीड़िता का इल्जाम है कि एक युवक ने उसे नौकरी का साक्षत्कार देने सेक्टर-27 के एक होटल बुलाया और फिर वहां दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दे दिया है। इतना ही नहीं, लड़की ने जब दुष्कर्म का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। पीड़िता ने सेक्टर-20 थाने में रेप का मुकदमा दायर कराया है। पुलिस आरोपी को ढूंढ़ने में लगी है। 

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, लड़की ने कहा है कि नोएडा में एक युवक से उसने नौकरी दिलाने के नाम पर संपर्क कर लिया। युवक ने अपना नाम सागर बताया था। इसके उपरांत उसने लड़की से मुलाकात के लिए सेक्टर-27 का स्थान तय किया था और फिर वहां होटल में उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने पुलिस को कहा है कि उसे वहां पहुंचकर पता चला कि आरोपी का असली नाम सागर नहीं, शाहबाज है। 

घर पहुंचकर पीड़िता ने अपनी बहन को इसकी सूचना भी दी। फिर दोनों ने सेक्टर-20 थाना पहुंचकर आरोपी के विरुद्ध  शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने रेप का केस दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया। आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा।

पिंटू पंडित बनकर हिन्दू लड़की को चाँद ने फंसाया, डालने लगा शादी का दबाव...

कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! पत्‍नी के सामने ही शख्स ने किया बेटी का रेप, आपबीती सुन पुलिस भी रह गई हैरान

पार हुई हैवानियत की हदें! 80 वर्षीय महिला का ई-रिक्शा चालकों ने किया बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -