बेरहम पति की करतूत! इलाज के बहाने ले गया UP, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
बेरहम पति की करतूत! इलाज के बहाने ले गया UP, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

पलामू: झारखंड के पलामू जिले में पति द्वारा पत्नी का वाराणसी में उपचार कराने के बहाने क़त्ल करने की नीयत से मारपीट कर धारदार हथियार से बायां पैर काट दिया गया है। पलामू जिले के जुझार सिकनी गांव निवासी पीड़िता के भाई अजय पासवान ने हुसैनाबाद थाना में लिखित आवेदन देकर पति सहित 5 व्यक्तियों को अपराधी बनाया है। पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी जगन्नाथ धान ने कहा कि लिखित शिकायत प्राप्त हुई है। घायल पिंकी कुमारी को बेहतर उपचार के लिए एमएमसीएच मेदिनीनगर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने इस घटना की तलाशी आरम्भ कर दी है।

पीड़िता के भाई ने लिखित आवेदन देकर बोला है कि उसकी बहन पिंकी कुमारी की शादी हुसैनाबाद थाना इलाके के शिवाबिगहा गांव निवासी जगन्नाथ पासवान के पुत्र सरजू पासवान से 15 साल पहले हुई थी। शादी के बाद से उसकी ससुराल के लोग उसे हमेशा प्रताड़ित किया करते थे। कुछ दिन पहले उसकी बहन को उपचार कराने के बहाने वाराणसी ले जाया गया था, किन्तु उसकी बहन को मुगलसराय स्टेशन पर उतार कर उसे कुछ दूरी पर ले जाया गया तथा वहां उसके साथ बेहरमी से मारपीट की गयी।

वही पीड़िता के भाई की मानें, तो जान से मारने की नीयत से धारदार हथियार से बाएं पैर काट कर भाग गया। मुगलसराय पुलिस ने उसे चोटिल स्थिति में बेहतर उपचार के लिए बीएचयू में भर्ती करा दिया था। इसकी खबर बीएचयू के चिकित्सक ने फ़ोन पर उन्हें दी। तहरीर पर परिवार के सदस्य BHU गए, तो देखा कि उसका पैर कटा हुआ था तथा शरीर में कई जगह चोट के निशान थे। उसकी बहन ने कहा कि उसके पति, सास प्रभा कुंवर, ननद सुनीता देवी, संगीता देवी, ममता देवी ने मिलकर उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया है।

पिंटू पंडित बनकर हिन्दू लड़की को चाँद ने फंसाया, डालने लगा शादी का दबाव...

कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! पत्‍नी के सामने ही शख्स ने किया बेटी का रेप, आपबीती सुन पुलिस भी रह गई हैरान

पार हुई हैवानियत की हदें! 80 वर्षीय महिला का ई-रिक्शा चालकों ने किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -