'बसंती' के लिए टंकी पर चढ़ा एक और वीरू, फिर शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा
'बसंती' के लिए टंकी पर चढ़ा एक और वीरू, फिर शुरू हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा
Share:

लखनऊ: यूपी के लखीमपुर खीरी में बॉलीवुड की मूवी 'शोले' में धर्मेंद्र वाला सीन रियल लाइफ में देखने के लिए मिला। यहां प्रेमिका के परिजनों को मनाने के लिए आशिक ओवर हेड टैंकर पर चढ़ गया। फिर प्रेमिका को अपने साथ ले जाने की मांग करने लग गया। आशिक की इस हरकत को देख गांव के लोग एकत्रित हो उठे। सभी ने उसे समझाने का प्रयास भी किया। लेकिन लड़के पर प्यार का भूत इस तरह चढ़ा था कि वह किसी की भी बात सुनने को तैयार नहीं था।

पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी केस की जानकारी मिलते ही वहां पहुंचे। कड़ी मशक्कत के उपरांत लड़के को समझा-बुझाकर शांत करवाया और सुरक्षित नीचे लेकर आ गए। केस पलिया तहसील का है। कहा जा रहा है कि अमन नामक लड़का मुजफ्फरनगर का निवासी है। उसकी प्रेमिका पलिया में रहती है। प्रेमिका दूसरे समुदाय से ताल्लुक रखती है, इसकी वजह से उसके परिजनों तो यह रिश्ता मंजूर नहीं था। दरअसल, अमन की इस लड़की के मुलाकात दिल्ली में ही हुई थी। यहां दोनों चॉकलेट बनाने वाली फैक्ट्री में साथ में कार्य करते थे। काम करते-करते दोनों के मध्य नजदीकियां बढ़ीं और प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। कुछ दिन पहले ही प्रेमिका नौकरी छोड़कर परिजनों के साथ लखीमपुर खीरी लौट आई। वहीं, प्रेमी अमन ने भी नौकरी छोड़ दी और मुजफ्फरनगर चला गया।

इस दौरान दोनों के मध्य फोन पर बात होती रहती थी। लेकिन प्यार का भूत अमन पर इस कदर छाया था कि वह प्रेमिका को पाने के लिए लखीमपुर खीरी आ गया। तकरीबन 2 घंटे तक अमन टैंकर पर चढ़कर ड्रामा करता था, ताकि प्रेमिका के परिजन विवाह के लिए मान जाएं। कहा जा रहा है कि आखिरकार, प्रेमिका की मां ने दोनों के विवाह के लिए हामी भर दी। लड़की के परिजनों ने जब विवाह का लिखित आश्वासन दिया, तब जाकर लड़का टंकी से नीचे उतार दिया। जिसके उपरांत पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और साथ ले जाकर केस की कार्रवाई शुरू कर दी।

पिंटू पंडित बनकर हिन्दू लड़की को चाँद ने फंसाया, डालने लगा शादी का दबाव...

कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! पत्‍नी के सामने ही शख्स ने किया बेटी का रेप, आपबीती सुन पुलिस भी रह गई हैरान

पार हुई हैवानियत की हदें! 80 वर्षीय महिला का ई-रिक्शा चालकों ने किया बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -