नाबालिग हिन्दू लड़की को किडनैप करके ले गया शोएब, अम्मी नूरजहां ने भी दिया साथ
नाबालिग हिन्दू लड़की को किडनैप करके ले गया शोएब, अम्मी नूरजहां ने भी दिया साथ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से एक बार फिर लव जिहाद का मामला प्रकाश में आया है। जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र में मोहम्मद शोएब नामक लड़का अपने साथियों के साथ आया और लड़की को उसके घर से किडनैप करके ले भागा। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। वहीं, विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने इसको लेकर कड़ी आपत्ति जाहिर की है। वहीं, अपहृत लड़की का घर खागा कोतवाली क्षेत्र में है। पीड़ित परिवार के पड़ोस में ही मोहम्मद शोएब का परिवार का रहता है। 

आरोपी के परिवार का पीड़ित परिवार के घर आना-जाना लगा रहता था। नौ अप्रैल की रात को मोहम्मद शोएब उर्फ शीबू, लड़की का किडनैप कर अपने साथ ले गया। मौर्य परिवार की पीड़िता के परिवार वालों का कहना है कि शीबू काफी समय से उसकी बेटी के पीछे पड़ा था। उसे अपने प्रेमजाल में फँसाकर उसे ले भागा। लड़की के पिता का कहना है कि हो सकता है उनकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी का धर्म परिवर्तन भी करा दिया गया हो। पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में लड़की के पिता ने आरोपित शोएब, भाई सुहैल, सलमान, कल्लू और उसकी अम्मी नूरजहाँ को मुख्य आरोपित बनाया है। 

इन लोगों के खिलाफ अपनी नाबालिग लड़की का किडनैप करने और साजिश रचने सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों में नूरजहाँ नामक एक महिला भी है। इस महिला पर आरोप है कि उसने इस नाबालिग पीड़िता को बहला-फुसला कर उसका ब्रेनवॉश किया है। इस मामले में DSP का कहना है कि किशोरी की खोजबीन की जा रही है। वहीं, लव जिहाद के बढ़ते मामले को लेकर VHP ने चेतावनी दी है। VHP का कहना है कि फतेहपुर में लव जिहाद और धर्मांतरण की घटनाएँ किसी भी सूरत में  बर्दाश्त नहीं की जाएँगी। VHP ने कहा कि पुलिस ऐसे मामलों में अन्य समुदाय के युवकों पर मुक़दमे दर्ज करती है, मगर रैकेट चलाने वाले आरोपियों को अरेस्ट नहीं करती है।

दिल्ली में अज्ञात शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

ताऊ के सामने ही भतीजी को उठाकर ले गए युवक, और फिर....

पति से परेशान आकर पत्नी ने उठाया ऐसा कदम... पुलिस भी रह गई भौचक्की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -