ताऊ के सामने ही भतीजी को उठाकर ले गए युवक, और फिर....
ताऊ के सामने ही भतीजी को उठाकर ले गए युवक, और फिर....
Share:

आगरा: यूपी के आगरा में सरेआम छात्रा को अगवा करने का इल्जाम उसके परिजनों ने लगा दिया है. वारदात आगरा के एक मोहल्ले में हुई है. परिजनों का इस बारें में कहना है कि, 11वीं क्लास की स्टूडेंट को उसके ताऊ दोपहिया वाहन से स्कूल छोड़ने गए थे, स्कूल के गेट से कुछ दूरी पर 2 लड़के मोटरसाइकिल से आए और उन्होंने छात्रा को हाथ पकड़कर बैठा लिया और भागने का प्रयास करने लगे.' घटना के चंद घंटे के उपरांत कथित अपहरण के इस दावे में नया ट्विस्ट आया है. SSP का कहना है कि स्टूडेंट को स्कूल छोड़ने के उपरांत ताऊ रास्ते मे रुके हुए थे, तभी उन्हें अपनी भतीजी दो युवकों के साथ बाइक पर जाती हुई नज़र आई, ताऊ ने भतीजी का पीछा किया. कुछ दूर जाने के बाद उन्होंने युवको की मोटरसाइकिल का कैरियर पीछे से पकड़ा और सड़क पर ही गिर गए.

जिसके उपरांत ताऊ चोटिल हो गए और दोनों युवक, छात्रा को साथ लेकर चल दिए. SSP आगरा का खाना है कि यह लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाने का केस प्रथम दृष्टया लगता है. उन्होंने इस बारें में बोला है कि घटना में शामिल आरोपियों की पुलिस ने पहचानकी जा चुकी है. सूत्रों से मिली जानकारी  के अनुसार आरोपी युवक छात्रा के रिश्तेदार कहा जा रहा है.

पुलिस की स्पेशल टीमें आरोपियों की तलाश में लगी हुई है. अधिकारियों का इस बारें में बोलना है कि छात्रा को जल्दी बरामद किया जाने वाला है.  मामले में परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाने वाली है. ख़बरों की मने तो इस दौरान पुलिस ने छात्रा के घर से उसका मोबाइल अपने कब्जे में ले चुके है. परिजनों का सीधा बोलना है कि उनकी लड़की को सरेआम किडनैप  कर लिया गया है. परिजनों के इस कथन  के उपरांत आसपास के इलाके में हड़कंप सा मच गया है. पुलिस विभाग में स्थानीय आला अधिकारियों से लेकर आने तक भागदौड़ का माहौल पैदा हो गया है. घटना के खुलासे और धरपकड़ की कमान अपर पुलिस महानिदेशक राजीव कृष्ण ने अपने हाथों में ले चुके है. पुलिस में जिले की सीमाएं सील कर दी हैं और सड़क पर ढूंढ खोज अब भी करने में लगे हुए है.

जल्द ही रिलीज होने वाला है स्ट्रेंजर थिंग्स का चौथा सीजन

रणबीर और आलिया की शादी से भी ज्यादा चर्चाओं में है इस कपल का विवाह

कभी कुछ के मोटापे से परेशान थी ये एक्ट्रेस....लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा की हर कोई हो गया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -