पति से परेशान आकर पत्नी ने उठाया ऐसा कदम... पुलिस भी रह गई भौचक्की
पति से परेशान आकर पत्नी ने उठाया ऐसा कदम... पुलिस भी रह गई भौचक्की
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति के अत्याचारों से तंग आकर उसे उसका कत्ल कर दिया. पति का क़त्ल करने के लिए महिला ने महीनों पहले प्लान बनाया था और सोमवार रात उसने इस क़त्ल को अंजाम दे दिया. पति के क़त्ल से पहले महिला ने उसकी शराब की बोतल में नशे की गोली डाली. 

नशे की गोलियों के प्रभाव से जब पति बेहोश हो गया, तब पत्नी ने उसका क़त्ल कर दी. फिर नाबालिग बेटे की सहायता से शव को बोरी में पैक किया. जिसके उपरांत महिला ने पति की लाश को नाबालिग बेटे के साथ मिलकर पीतमपुरा के एक पार्क के गेट पर लेजाकर ठिकाने लगा दिया. 

पुलिस पूछताछ में कई बार महिला ने बदले बयान: मृतक की पहचान पीतमपुरा निवासी 32 साल के भरत लाल के रूप में हुई है. पुलिस को जब पार्क के गेट पर बोरी में लाश मिलने की सूचना मिली तो उन्होंने छानबीन शुरू की. पुलिस को कार्रवाई में पता चला कि भरत लाल पीतमपुरा स्थित कंस्ट्रक्शन साइट में रह रहा था. परिवार में उसकी पत्नी 30 साल की लक्ष्मी देवी और दो बच्चे हैं. जिसके उपरांत पुलिस ने लक्ष्मी से पूछताछ की है. पुलिस की पूछताछ में लक्ष्मी ने कई बार अपने बयान बदले, इसके उपरांत पुलिस अधिकारियों को शक हुआ और उन्होंने लक्ष्मी से सच्चाई बताने के लिए बोला. 

दिल्ली के इस इलाके में साढ़े चार वर्षों से चल रही थी गोकशी, पुलिस को भनक तक नहीं लगी

कुत्ते के भोंकने को लेकर हुआ विवाद, आरोपियों ने एक ही परिवार के 3 लोगों को मारी गोली

पैसों की लेनदेन में युवक ने दो लोगों को मारी कृपाण, एक की मौत, दूसरा घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -