दुबई से लौटा शख्स निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरे गाँव में आवागमन बंद
दुबई से लौटा शख्स निकला कोरोना पॉजिटिव, पूरे गाँव में आवागमन बंद
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में दुबई से लौटे एक शख्स के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की गई है। इसके बाद जिला प्रशासन ने उसके परिवार सहित पूरे गांव को अलग कर दिया है। जिला प्रशासन ने जानकारी देते हुए बताया है कि दिल्ली एयरपोर्ट पर उसकी थर्मल स्कैनिंग भी की गई थी। वाराणसी के डीएम कौशल राज शर्मा ने बताया है कि 30 वर्षीय शख्स वाराणसी की पिंडर तहसील के छितौरा गांव का निवासी है।

वह सात मार्च को दुबई गया था, किन्तु वहां काम बंद होने के चलते वह 17 मार्च को भारत वापस आ गया और दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचा। उन्होंने बताया कि वह दिल्ली से 18 मार्च को ट्रेन से वाराणसी पहुंचा और ऑटो से अपने गांव गया। शर्मा ने बताया कि यह शख्स खांसी जुकाम की शिकायत लेकर 19 मार्च को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल गया था, जहां उसका नमूना टेस्ट के लिए भेजा गया।

डीएम ने बताया है कि शनिवार रात उसकी रिपोर्ट आई जिसमें उसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया कि पीड़ित में गले में खराश के अतिरिक्त कोई और लक्षण नहीं पाया गया है। उसे दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है और उसका उपचार चल रहा है। जिलाधिकारी ने बताया कि उसके पूरे गांव में आवागमन पूरी तरह बंद करा दिया गया है।

कोरोना से शेयर बाजार में भूचाल, सेंसेक्स 2991 लुढ़का, 45 मिनिट के लिए कारोबार बंद

कोरोना से लड़ने के लिए फार्मा सेक्टर को मिलेंगे 10 हज़ार करोड़, मोदी सरकार का ऐलान

'कोरोना' की मार से कराह उठा बाज़ार, 2307 अंकों की गिरावट के साथ खुला बाज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -