पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा पति, पुलिस के हाथ-पाँव फूले
पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा पति, पुलिस के हाथ-पाँव फूले
Share:

बांदा: उत्‍तर प्रदेश के बांदा में एक पति ने अपनी पत्‍नी का गला काटकर उसकी नृशंस हत्‍या कर दी। इसके बाद वह पत्‍नी का कटा हुआ सिर हाथ में लिए दो किलोमीटर दूर पुलिस स्टेशन जा पहुंचा। पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल करते हुए आरोपी पति ने सरेंडर कर दिया। इस व्यक्ति के हाथ में महिला का कटा सिर देखकर पुलिसवाले भी घबरा गए।  उन्‍होंने फ़ौरन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पूछताछ की।  

घटना बबेरू थाने के अंतर्गत आने वाले नेतानगर क्षेत्र की है। थाने पहुंचे किन्नर यादव ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि उसकी पत्‍‍‍नी विमला देवी (आयु 35 वर्ष) और पड़ोस के बिजली मिस्त्री रवि में मित्रता थी। किन्नर इसका विरोध करता था। शुक्रवार सुबह उनके दोनों बेटे टूशन गए हुए थे। वह टहलने निकला था। सुुबह लगभग पौने नौ बजे घर लौटा तो रवि उसके घर में उपस्थित था। पत्नी को पुरुष मित्र के साथ देख किन्नर आगबबूला हो गया। उसने घर में रखा फरसा उठाया और ताबड़तोड़ पत्नी के गर्दन पर वार करते हुए सिर को धड़ से अलग कर दिया। रवि ने जब बीच बचाव की कोशिश की तो आरोपी ने उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया। हमले में रव‍ि की दाईं तरफ की कनपटी फरसे से कट गई। लहूलुहान स्थिति में भागते हुए रवि भी थाने पहुंचा।

वहीं, किन्नर खुद एक हाथ में पत्नी का कटा हुआ सिर और दूसरे हाथ में फरसा लेकर थाने पहुंच गया। रूह कंपा देने वाला नजारा देख पुलिसवाले घबरा गए। किन्‍नर ने थानेे पहुंचते ही अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पुु‍लिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। इसके बाद कटा सिर लेकर पुलिस उसके घर पहुंची और धड़ के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। पुलिस ने ही घायल रवि को जिला अस्पताल अस्पताल में एडमिट कराया।

जानिए इक्विटी म्यूचुअल फंड में वरिष्ठ नागरिकों को कैसे करना चाहिए निवेश

भीमा कोरेगाव केस: NIA ने 83 वर्षीय स्टैन स्वामी को हिरासत में लिया

मांग बढ़ने से बढ़ सकती है बिजली की दरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -