Honda City ने एक्टिवा को मारी ऐसी टक्कर कि, कई फीट ऊपर उछले तीन लोग, Video
Honda City ने एक्टिवा को मारी ऐसी टक्कर कि, कई फीट ऊपर उछले तीन लोग, Video
Share:

चंडीगढ़: “जाको राखे साइयां मार सके ना कोय” यह कहावत हरियाणा के यमुनानगर में पिछली रात उस वक़्त चरितार्थ होती नजर आई, जब शादी समारोह से अपने घर लौट रहे एक्टिवा सवार एक दंपति और उनके छोटे बच्चे को सामने से आ रही तेज स्पीड Honda City कार ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक्टिवा सवार तीनों लोग कई फीट ऊपर हवा में उछलकर नीचे जाकर गिर गए. साथ ही एक्टिवा के भी परखच्चे उड़ गए. उधर हादसे के उपरांत कार सवार मौके से फरार हो चुके है. गनीमत ये रही कि इस दुर्घटना में एक्टिवा सवार दंपति और उनके छोटे बच्चे की जान बाल-बाल बच गई.

 

हालांकि पत्नी को गंभीर चोटें आने की वजह से डॉक्टरों ने उन्हें PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया, मगर पति के पैरों में फ्रैक्चर आने से उन्हें स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. बच्चे को भी मामूली चोटें आने की जानकारी दी है. राहगीरों द्वारा जानकारी पाकर पुलिस भी  घटना स्थल पर पहुंची और उन्होंने फरार कार चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी.

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार की स्पीड इतनी तेज थी कि एक्टिवा चालक को संभलने का अवसर भी नहीं मिल पाया है. उन्होंने जब देखा तो तीनों फैमिली मेंबर्स सड़क पर गिरे हुए थे और उनके शरीर से खून बहने लगा है. यह सब देखकर उन्होंने पुलिस को जिसकी जानकारी. जिसने टक्कर मारी थी, वह ब्लैक कलर की होंडा सिटी कार थी.

जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा फरार कार ड्राइवर: घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने कहा है कि तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया है. एक्सीडेंट के बाद के उपरांत Honda City कार की नंबर प्लेट घटनास्थल पर ही गिर गई है. इसके माध्यम से आरोपी कार चालक को जल्द हिरासत में लिया जाएगा.

दिल्ली के बाद अब गुरुग्राम में भी पटाखों पर बैन, दिवाली-न्यू ईयर पर नहीं होगी आतिशबाज़ी

‘गाय गोद लेने’ के लिए 100 करोड़ रुपये दान करेंगे इस राज्य के सरकारी कर्मचारी

हिमाचल चुनाव का शंखनाद हो चुका, लेकिन दिल्ली नगर निगम चुनाव का बिगुल कब बजेगा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -