फोन पर किसी अनजान से बात करती थी भाभी..., देवर को नहीं आया रास तो उठा लिया खौफनाक कदम
फोन पर किसी अनजान से बात करती थी भाभी..., देवर को नहीं आया रास तो उठा लिया खौफनाक कदम
Share:

गाजियाबाद: गाजियाबाद के लोनी से कत्ल का सनसनीखेज केस सुनने के लिए मिला है . जहां पर एक देवर ने विधवा भाभी के सिर पर हथौड़ा मारकर उसका कत्ल कर दिया. कहा जा रहा है कि महिला के 3 बच्चे हैं और 11 महीने पहले ही उसके पति की सड़क दुर्घटना में जान चली गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज केस की कार्रवाई भी शुरू कर दी. 

पुलिस ने अपराधी देवर को हिरासत में ले लिया. पूछताछ में उसने कहा कि उसकी भाभी रात के वक़्त अनजान से फोन पर बात करती थी. जो घर में किसी को पसंद नहीं था. कई बार भाभी को समझाया पर उसने किसी की एक ना सुनी. इस बात को लेकर घर पर विवाद भी होना शुरू हो गया है. आरोपी को शक था कि उसकी भाभी का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. देर रात तक़राबन एक बजे आरोपी देवर अभिषेक हथौड़ा लेकर अपने भाभी के रूम में घुस गया और उसके सिर व चेहरे पर कई वार कर मौत के घाट उतार दिया. 

परिजनों ने पुलिस को कहा है कि आरोपी के बड़े भाई गौरव और 23 साल की ट्विंकल का विवाह सितंबर 2017 में हुई थी. तकरीबन 11 माह पहले मुरादनगर में एक सड़क हादसे में गौरव की जान चली गई थी. इसके उपरांत  ट्विंकल अपने तीन बच्चों के साथ अपने ससुराल में ही रह रही थी. गौरव की मौत के उपरांत आरोपी देवर निरंतर अपनी भाभी को शक की नजर से ही दिखा करता था. वह किसी और से फोन पर बात करती हैं. पुलिस ने घटना स्‍थल से वारदात में प्रयोग किया गया हथौड़ा भी बरामद कर लिया है. पुलिस इंश्योरेंस के एंगल से भी मामले की कार्रवाई कर रही है.

8वीं की छात्र ने की थी ख़ुदकुशी, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई चौंकाने वाली बात

JE ने परिवार समेत खाया जहर, सुसाइड नोट में बताई मरने की वजह

कन्हैयालाल की नृशंस हत्या की निंदा की थी.., बस इसीलिए प्रवीण नेतारु को मार डाला गया !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -